दिवाली पर कलाली में शराब पी रहे बदमाश की चाकू घोपकर हत्या

उज्जैन, अग्निपथ। देशी शराब दुकान में रंजिश के चलते दीपावली पर हत्या कर भागे बदमाश को पुलिस ने सोमवार दोपहर हिरासत में ले लिया। उसे मंगलवार दोपहर न्यायालय में पेश किया जाएगा। बदमाश पर एक मामला पूर्व में दर्ज है। मृतक पर भी करीब 5 आपराधिक मामले दर्ज थे।

महाकाल टीआई अरविंदसिंह तोमर ने बताया कि दीपावली के दिन रविवार दोपहर जयसिंहपुरा स्थित शराब दुकान में शराब पी रहे रोहित पिता देवीचंद माली निवासी गणेश कालोनी जयसिंहपुरा पर चाकू से भूरा पिता गिरधारी माली ने चाकू से हमला कर दिया था। रोहित के गले पर चाकू के गहरे घाव लगने से अधिक खून बहने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पहुंच गई थी। हमला करने वाला भूरा मौके से भाग निकला था। जिसकी गिरफ्तारी के लिये एक टीम रवाना की गई थी। सोमवार दोपहर भूरा को हिरासत में ले लिया गया है। जिस मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। टीआई के अनुसार मृतक रोहित आपराधिक प्रवृति का था। उसके खिलाफ पूर्व में अपराध दर्ज है। हमला करने वाले भूरा के खिलाफ भी पूर्व का एक मामला दर्ज है।

सालभर पहले हुआ था राजीनामा-बताया जा रहा है कि रोहित ने सालभर पहले भूरा पर चाकू से हमला किया था। जिसमें दोनों के बीच बाद में राजीनामा कर लिया था। लेकिन भूरा रंजिश रखने लगा था। रविवार को दोनों का सामना देशी शराब दुकान में हो गया। नशे में दोनों के बीच कहासुनी होने पर भूरा ने चाकू से रोहित की गर्दन पर वार कर दिया। शराब दुकान में चाकू चलते ही अफरा-तफरी मच गई। रोहित जान बचाकर भागने लगा। भूरा ने पीछा कर और वार कर दिये। जिससेरोहित की मौत हो गई।

15 दिन बाद बहन की शादी-मृतक रोहित के परिवार में 15 दिन बाद काका की बेटी का विवाह होना है। परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थी। रोहित के माता-पिता नहीं हैं। वह घर से अलग रहता था, लेकिन बहन की शादी की तैयारी में वह भी लगा था। उसे दोस्त बुलाकर अपने साथ ले गया था, उसके बाद वह शराब पीने के लिये कलाली पहुंच गया था।

Next Post

दिल्ली से जैश के 2 आतंकी गिरफ्तार, साजिश नाकाम

Tue Nov 17 , 2020
पठान सूट पहने दोनों आतंकी। दोनों से पूछताछ जारी है। मोबाइल की जांच में जैश सरगना मसूद अजहर की वीडियो क्लिप भी मिली है। नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार रात दो आतंकियों को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से कुछ अहम दस्तावेज और विस्फोटक बरामद किए […]