दिव्यांग महिला को वेतन वृद्धि का लाभ नहीं मिल रहा

मप्र राज्य कर्मचारी संघ ने संभागायुक्त को ज्ञापन दिया

उज्जैन। पचास प्रतिशत दिव्यांग महिला को वेतन का लाभ नहीं मिल रहा है। लाभ दिलाए जाने की मांग को लेकर मप्र राज्य कर्मचारी संघ द्वारा संभागायुक्त को ज्ञापन दिया गया।

उक्त जानकारी देते हुए मप्र राज्य कर्मचारी संघ के सचिव दिलीप चौहान ने बताया कि कोर्ट क्रमांक 6 में सहायक ग्रेड 2 के पद पर पदस्थ श्रीमती अमिता शर्मा जन्म से ही 50 प्रतिशत दिव्यांग है। सहायक ग्रेड 2 के पद पर श्रीमती अमिता शर्मा की नियुक्ति नवंबर 1985 से हुई थी। 2018 में श्रीमती शर्मा ने कलेक्टर उज्जैन को एक आवेदन प्रस्तुत कर \वेतनवृद्धि का लाभ दिलवाने का निवेदन किया। अभी तक उन्हें लाभ नहीं दिया जा रहा है।

यह मामला मप्र राज्य कर्मचारी संघ के संज्ञान में आया तो कोठी महल तहसील के अध्यक्ष आदर्शकुमार जामगड़े एवं जिलाध्यक्ष मनोहर गिरी के नेतृत्व में संभागायुक्त के नाम संभाग आयुक्त के अधीक्षक नरेंद्र नागर को ज्ञापन देकर दिव्यांग महिला को न्याय दिलाने की मांग की ।

इस अवसर पर राम सिंह बनिहार, ब्लाक अध्यक्ष मनोज मोरटे, ब्लाक कोषाध्यक्ष राजेंद्र बारूपाल, तहसील सचिव सुशील मुले, संतोष राई आदि उपस्थित थे।

Next Post

मध्यप्रदेश शिक्षक संघ तीन सूत्रीय मांगों को लेकर जिला स्तर पर सौंपेगा ज्ञापन

Fri Jul 2 , 2021
उज्जैन। मध्यप्रदेश शिक्षक जिला उज्जैन प्रांतीय आव्हान पर शिक्षकों की लंबित न्यायोचित मांगों के निराकरण के लिए सम्पूर्ण मध्यप्रदेश मे दिये जाने वाले ज्ञापन के क्रम में गुरुवार को 3 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री के नाम कलेक्टर के माध्यम से ज्ञापन दिया गया। जिला अध्यक्ष नंदलाल […]