लाल साड़ी में  देखना चाहता था पत्नी को इसलिए कर दी ये वारदात

रासुका में पुलिस भेजेगी जेल

उज्जैन, अग्निपथ। दुकानदार की गर्दन पर चाकू रखकर साड़ी लूटने की वारदात करने वाला निगरानीशुदा बदमाश 16 घंटे बाद शनिवार को पुलिस की हिरासत में आ गया। जिस पर रासुका की कार्रवाई की जा रही है।

माधवनगर सीएसपी हेमलता अग्रवाल ने बताया कि 1 जुलाई की देर शाम टॉवर चौक एलएम काम्पलेक्स में पैशन पाइंट के बाहर रखी डमी पर लाल रंग की साड़ी देखकर बदमाश दुकान में घुस गया था और दुकान मालिक नरेश परमार की गर्दन पर चाकू रख साड़ी लूटने की वारदात को अंजाम दे दिया था।

वारदात के बाद बदमाश के फुटेज दुकान में लगे कैमरे से सामने आये थे। जिसके आधार पर उसे पकड़ा गया है। बदमाश विक्की उर्फ बलराम पिता संजय रायकवार निवासी गणेशपुरा हाल मुकाम आम्बापुरा है।

पूछताछ करने पर उसने बताया कि डमी पर लगी साड़ी देखकर वह आकर्षित हो गया था। वह पत्नी को उसी रूप में देखना चाहता था। पैसे नहीं होने पर उसने चाकू अड़ाकर साड़ी लूट ली थी। सीएसपी के अनुसार 16 घंटे में बदमाश को गिरफ्तार कर 3 हजार कीमत की साड़ी और चाकू बरामद किया गया है। बदमाश निगरानीशुदा है, जिसके खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाएगी।

7 माह पूर्व छूटा है जेल से

सीएसपी अग्रवाल ने बताया कि बदमाश के खिलाफ पूर्व में 16 मामले दर्ज है। पूर्व में 2 लूट की वारदात कर चुका है। उस पर अवैध हथियार रखने के मामले भी दर्ज है। 8 अगस्त 2020 को उसके खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई थी।

वह इंदौर जेल में बंद था। 7 नवंबर 2020 को जेल से रिहा होकर वापस आया है। उस पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की जा चुकी है, बावजूद उसके अपराध करने की प्रवृति कम नहीं हो रही है। जेल से आने के बाद उसने मारपीट को भी अंजाम दिया था। पुन: उसे जेल भेजा गया है।

इनकी रही भूमिका : वारदात के बाद बदमाश के फुटेज सामने आने पर टीआई मनीष लोधा, उपनिरीक्षक एसएस मंडलोई, प्रधान आरक्षक सुनील पाटीदार, आरक्षक धर्मेन्द्र, विश्वपाल, केशव रजक और श्रेय कुमावत ने उसकी तलाश करते हुए सेठी बिल्डिंग के पास से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

Next Post

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या; आरोपीगण को आजीवन कारावास की सजा

Sat Jul 3 , 2021
उज्जैन जिले के कायथा का रहने वाला था मृतक, देवास में नौकरी करता था देवास। प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली महिला सहित तीन दोषियों को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। हत्या के बाद पत्नी ने खुद पुलिस थाने जाकर पति […]