पिपलिया मंडी शराब ठेकेदार के पोते एवं कर्मचारियों के साथ दलौदा थाना प्रभारी पर मारपीट करने के लगे आरोप

दलौदा थाना प्रभारी अमित कुशवाह के खिलाफ कार्रवाई को लेकर एसपी को दिया ज्ञापन

मंदसौर। पिपलिया मंडी शराब ठेकेदार के पोते एवं कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। ठेकेदार के बेटे ने शनिवार सुबह एसपी कार्यालय पर हंगामा किया और दलोदा थाना प्रभारी के खिलाफ उचित कार्रवाई को लेकर एसपी को ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन में बताया गया कि जावरा से पिपलिया मंडी बोलेरो वाहन में करीब 25 पेटी शराब लेकर ठेकेदार के पोते एवं कर्मचारी जा रहे थे। दलोदा में अक्या ब्रिज पर दलोदा थाना प्रभारी अमित कुशवाह सिविल ड्रेस में खड़े थे। उन्होंने रिवाल्वर दिखाकर गाड़ी में सवार कर्मचारी व शराब ठेकेदार के पोते के साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान ठेकेदार के पुत्र की दो तोले की चेन भी गुम हो गई। थाना प्रभारी द्वारा गाड़ी पर लाठी से हमला किया गया। वही गाड़ी में रखी करीब 25 पेटी शराब उतार ली गई। शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर थाना प्रभारी अमित कुशवाह पर उचित कार्रवाई का ज्ञापन दिया गया।
इनका कहना…
सपी सिद्धार्थ चौधरी ने कहा कि पिपलिया मंडी के शराब ठेकेदार के पोते एवं कर्मचारियों के साथ दलोदा थाना प्रभारी द्वारा मारपीट करने का आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जाएगी। जांच में दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

थाना प्रभारी का कहना

दलोदा थाना प्रभारी अमितसिंह कुशवाह ने कहा कि कल आक्या पुल के ऊपर वाहन चेकिंग के दौरान उक्त वाहन को रोका गया। गाड़ी ना रुकने पर पीछा किया गया। आवश्यक दस्तावेज की जांच कर वाहन को रवाना कर दिया गया।

Next Post

एएसआई पति की लाश पर दावा, शव वाहन के आगे बैठी पहली पत्नी

Sat Jul 3 , 2021
दो घंटे चले ड्रामे के बाद दोनों पक्षों में बनी सहमति ताल के मुक्तिधाम में किया अंतिम संस्कार कोर्ट में चल रहा था तलाक का केस दूसरी पत्नी के साथ रहता था पुलिस अधिकारी जावरा। रतलाम जिले के बरखेड़ा थाना एएसआई गोवर्धन सोलंकी की शुक्रवार शाम सडक़ दुर्घटना में मौत […]
ASI 1st Wife front of Shav vahan