पूर्व मंत्री पर एफआईआर भाजपा सरकार की कुंठित मानसिकता, : भुरू गौड

प्रकरण वापस नहीं लिया तो उज्जैन में होगा आंदोलन, युवक कांग्रेस कार्यकर्ता देंगे गिरफ्तारी

उज्जैन। नसरुल्लागंज में नवनिर्मित ब्रिज के बनने के बाद भी महीनों बाद तक उसे शुरू नहीं करने के मामले में प्रदेश के पूर्व पीडब्लूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सहित उनके समर्थकों पर एफआईआर दर्ज करने से उनके समर्थकों में रोष व्याप्त है।
पूर्व युवा कांग्रेस सचिव भुरु गोड़ ने इसे भाजपा सरकार की कुंठित मानसिकता का परिचायक बताया और कहा कि गांव की जनता बारिश के समय में परेशान थी इसीलिए पूर्व मंत्री श्री वर्मा ने वहां आवागमन शुरू कराया लेकिन इसे ब्रिज का लोकार्पण करार देते हुए निर्माण एजेंसी ने सत्ता के इशारे पर उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवा दी। यह एक जनप्रतिनिधि के साथ सरकार की राजनीतिक दुर्भावना पूर्वक कार्यवाही है। यदि दर्ज प्रकरण वापस नहीं लिया जाता तो उज्जैन में भी इसके खिलाफ आंदोलन होगा और युवक कांग्रेस कार्यकर्ता अपनी गिरफ्तारी देंगे।

बता दें कि नसरुल्लागंज में ब्रिज निर्माण होने के बाद भी इसे शुरू नहीं किया जा रहा था जिस पर वहां पहुंचे पूर्व मंत्री श्री वर्मा ने क्षेत्र के लोगों के साथ आवागमन शुरू कराया ताकि ग्रामीणों को सुविधा मिल सके।

Next Post

लायंस क्लब उज्जैन सुरभि: वीणा मित्तल अध्यक्ष, प्रभा बैरागी सचिव बनी

Sat Jul 3 , 2021
उज्जैन। लायंस क्लब उज्जैन सुरभि की नई कार्यकारिणी का गठन नॉमिनेशन कमेटी के द्वारा किया गया। इसमें नए सत्र 2021-2022 की कार्यकारिणी का गठन करते हुए लायन वीणा मित्तल को अध्यक्ष, लायन प्रभा बैरागी को सचिव एवं लायन मणिक कर्पे को कोषाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया। लायंस क्लब उज्जैन […]