2 बदमाशों के निशाने पर गैस टंकी लगाने वाले हॉकर, नगरकोट पर छीने रुपये

उज्जैन, अग्निपथ। बढ़ती वारदातों में 2 बदमाश गैस टंकी लगाने वाले हॉकरों को निशाना बना रहे हंै। बदमाशों ने एक से दिनदहाड़े 12 हजार रुपये छीन लिये। वहीं शाम ढलने से पहले बेग छीनकर भागने का प्रयास किया। दोनों वारदात सोमवार को होना सामने आई है।

बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर 3 बजे के लगभग नगरकोट क्षेत्र से गैस टंकी लगाने जा रहे हॉकर गोपाल बारोड़ निवासी काजीपुरा को बाइक सवार 2 बदमाशों ने पहले टक्कर मारकर गिराया और 12 हजार रुपये छीनकर भाग निकले। गोपाल ने बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। उसने चिमनगंज थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया है।

इस वारदात के कुछ घंटे बाद दोनों बदमाश पल्सर बाइक से शाम 5:30 बजे क्षीर सागर क्षेत्र पहुंचे। जहां स्टेडियम के पास गैस टंकी वितरण करने के लिये खड़े ट्रक के पास पहुंचकर बदमाशों ने हॉकर के पास रखा बेग छीनकर भागने का प्रयास किया। हॉकर और उसके साथियों ने बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया तो दोनों कुछ दूरी पर बेग फेंककर भाग निकले।

बेग में डेढ-दो हजार की चिल्लर रखी हुई थी। मामले की जानकारी लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। बेग मिल जाने पर हॉकर ने मामले की शिकायत भी दर्ज नहीं कराई। वहीं पुलिस ने भी प्रयास होना सामने आने पर ज्यादा गंभीरता नहीं दिखाई। हॉकर ने नाम ना बताकर कहा कि अब हम सर्तक रहेंगे।

बैखोफ होकर कर रहे वारदात

शहर में बदमाश बैखोफ नजर आ रहे हैं। 10 दिनों में ही 5 ऐसी वारदात सामने आ चुकी है। जिसमें बदमाशों ने लूट और चेन स्नेचिंग को अंजाम दिया है।

  • 5 जून को भैरवगढ़ में किराना दुकान पर काम करने वाले युवक के साथ चाकू की नोक पर लूट की थी।
  • 30 जून को मक्सीरोड पर पीटीएस के पास लूट को अंजाम दिया गया। 1 जुलाई को टॉवर चौक पर बदमाश ने साड़ी लूटने की वारदात की।
  • 2 जुलाई को अवंतिपुरा में 2 बदमाशों ने चेन स्नेचिंग को अंजाम दिया। 5 जुलाई को दशहरा मैदान में एक बदमाश ने चाकू की नोक पर दो बहनों को लूटने का प्रयास किया था।

इसमें चार वारदात करने वाले बदमाशों को पुलिस पकड़ चुकी है। चेन स्नेचिंग के साथ गैस टंकी लगाने वालों के साथ हुई वारदात के आरोपी फरार हंै।

Next Post

अखाड़ा परिषद कार्यालय को लेकर महंत से मारपीट मामले ने तूल पकड़ा:  संतों ने की आरोपी पर रासुका की मांग, कलेक्टर बोले सख्त कार्रवाई करेंगे

Tue Jul 6 , 2021
संतोष राव कदम ने रखा संस्था का पक्ष, महंतों पर मारपीट का आरोप लगाया उज्जैन,अग्निपथ। नीलगंगा स्थित जमीन पर कब्जे का विवाद तूल पकड़ता दिख रहा है। महंत के साथ हुई मारपीट के विरोध में मंगलवार को अखाड़ा परिषद के संतों ने कलेक्टर आशीष सिंह से आरोपी संतोष कदम पर […]