ट्रक का सौदा कर दर्ज कराई चोरी की शिकायत

ड्रायवर से पूछताछ में सामने आया सच

उज्जैन, अग्निपथ। चोरी गये ट्रक की जांच में ड्रायवर से पूछताछ की गई तो सच सामने आ गया। मालिक ने ट्रक का सौदा करने के बाद चोरी की झूठी शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस अब मामले में खारजी की तैयारी कर रही है।

चिमनगंज थाने के एसआई रवीन्द्र कटारे ने बताया कि मक्सीरोड बायपास मार्ग रणकेश्वर धाम से 22 जून की रात ट्रक क्रमांक आरजे 09 जीसी 6688 चोरी होने की शिकायत ट्रक मालिक वैभव गेहलोत निवासी उर्दूपुरा ने थाने आकर दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद ट्रक की तलाश शुरू की। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे गये और लोकेशन का पता लगाया गया।

काफी प्रयास के बाद ट्रक चालक धर्मेन्द्र को पूछताछ के लिये बुलाया। जिसने सच कबूल करते हुए बताया कि मालिक ने ट्रक का सौदा अमरावती महाराष्ट्र के व्यक्ति से 6 लाख रुपये में कर दिया। चोरी की शिकायत दर्ज कराने वाले मालिक से सच सामने आने की बात कहीं तो उसने चुप्पी साध ली। 17 दिन की पड़ताल के बाद पुलिस ने अब मामले में खारजी की तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि ट्रक मालिक ने योजना बनाकर चोरी की शिकायत की थी। वह कुछ माह तक ट्रक के नहीं मिलने पर बीमा राशि लेने की फिराक में था। उसकी योजना अब फेल हो चुकी है।

Next Post

हेलीपेड पर.. .मंत्री का वाहन अंदर, अधिकारियों के बाहर..!

Sun Jul 11 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। शनिवार को महामहिम के आगमन पर उच्च शिक्षा मंत्री का वाहन बाहर ही रोक दिया गया था। लेकिन आज हेलीपेड पर बिलकुल उल्टा नजारा था। मंत्री का वाहन अंदर तक आया, जबकि आलाधिकारियों के वाहन बाहर ही रोक दिये गये। आज किसी भी अधिकारी का वाहन अंदर नहीं […]