कर्मचारी प्रतिनिधिमंडल पीएचई मंत्री से मिला

उज्जैन। मध्य प्रदेश राज्य कर्मचारी संघ जिला उज्जैन एवं कार्यभारित स्थाई कर्मी महासंघ का प्रतिनिधिमंडल लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव से मिला। स्थाई कर्मी एवं कार्यभारित नियमित कर्मचारियों की समस्या से अवगत कराया ।

यह जानकारी कार्यभारित स्थाई कर्मी महासंघ के प्रदेश महामंत्री दिलीप चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि 2016 में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को विनियमित स्थाई कर्मी बनाया गया था। उस वक्त प्रत्येक संभाग में संभाग आयुक्त की अध्यक्षता में समिति बनाई गई थी। उसे फैसला लेना था, लेकिन कमेटी ने आज तक कोई फैसला नहीं किया । मंत्री से मांग की गई कि 3 वर्ष की परीक्षा अवधि को जोडक़र समय मान वेतनमान की गणना की जाए । डिप्लोमा धारी कर्मचारियों को योग्यता अनुसार पदनाम उपयंत्री दिया जाएदैनिक वेतन भोगी, स्थाई कर्मी को नियमित किया जाए। प्रतिनिधिमंडल में राज्य कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष मनोहर गिरी, प्रवक्ता शशि मोहन राजपूत, उपाध्यक्ष अभिषेक त्यागी , अर्जुन सिंह उपस्थित थे।

Next Post

दलहन स्टॉक सीमा से व्यापारी फिर नाराज,16 को कृषि मंडी बंद रखेंगे

Wed Jul 14 , 2021
अब राष्ट्रीय स्तर से बंद का आव्हान, पहले राज्य स्तर के आह्वान पर हो चुकी है मंडी बंद उज्जैन। दलहन की स्टॉक सीमा के विरोध में राष्ट्रीय स्तर पर 16 जुलाई को मंडियों को बंद रखने का आव्हान किया गया है। इसके तहत उज्जैन मंडी भी बंद रहेगी। संभाग की […]