बीमा हॉस्पीटल अधिकरियों को 13 साल बाद पता चला चोरी का, केस दर्ज

chori bag

स्थान परिवर्तन होने पर सामान भूल गए, अब देखा चोरी का पता चला

उज्जैन,अग्निपथ। आगर रोड स्थित बंद हो चुके बीमा हॉस्पीटल से चोरों ने हजारों रुपए का सामान गायब कर दिया। 13 साल के दौरान हुई घटना का बुधवार को पता चलने पर जिम्मेदारों ने चिमनगंज थाने में केस दर्ज कराया है।

आगर रोड स्थित बीमा हॉस्पीटल के बाबू चैतन पिता गणेश श्रीवास्तव ने बुधवार को अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बताया कि नई जगह बीमा हॉस्पीटल स्थानांतरित होने पर 1 जनवरी 2008 को पुराना भवन बंद कर छोड़ दिया था, लेकिन यहां ऑपरेशन से संबंधित उपकरण व दो ऑक्सीजन सिलेंडर रखे थे। हाल ही में सरकार द्वारा अब तक भेजे उपकरणों की सूची देखी तो सामान नदारद मिला। इस पर पुराने भवन में रखा सामान चेक किया, नहीं मिलने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

मामले में एसआई रवींद्र कटारे ने बताया कि भवन में सुरक्षा का इंतजाम नहीं होने से चोरी हुई है। वारदात कब हुई पता लगना आसान नहीं है, बावजूद जांच कर चोरों को पकडऩे का प्रयास करेंगे।

Next Post

ठगी के आरोपी की संपत्ति की पड़ताल, बोला लौटा दिए रुपए

Wed Jul 14 , 2021
पुलिस ने की फरियादियों से पूछताछ उज्जैन,अग्निपथ। करोड़ों की ठगी के मामले में रिमांड पर चल रहा आरोपी पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है। उसने बचने के लिए फरियादियों को रुपए लौटाने का दावा किया है। पुलिस सच का पता लगाने के लिए बुधवार से उसकी संपत्ति […]