बेकाबू हुए बदमाश: आधा दर्जन गुंडों ने चिंतामण मार्ग पर एक घंटे गदर मचाया

police marpeet

गुंडागर्दी से रोका तो आरक्षक पर कर दिया चाकू से हमला; लाइनमैन को भी मारा चाकू, राहगीरों पर पथराव, दो हिरासत में

उज्जैन,अग्निपथ। चिंतामण बायपास रोड़ पर आधा दर्जन बदमाशों ने करीब एक घंटे हंगामा किया। राहगीरों से मारपीट कर रहे गुंडों ने लाइनमेन को चाकू मार दिया। आरक्षक ने रोकने का प्रयास किया तो गुंडों ने उस पर भी चाकू से जान लेवा हमला कर दिया। दोनों घायल अस्पताल में भर्ती है। गुरुवार देर रात हुई इस घटना में नीलगंगा पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

चिंतामण बायपास पर गुरुवार रात 9 बजे से आधा दर्जन बदमाश राहगीरों को रोककर मारपीट कर रहे थे। करीब 9.50 बजे लालपूल ब्रिज के पास फतियाबाद से ड्यूटी कर लौट रहे विद्युत कंपनी का लाइनमैन इंदिरानगर निवासी हरिशकंर पिता भीकमराम को रोका। नहीं रुकने पर पीछे से चाकू मार दिया। इसके बाद भी वह राहगीरों पर पथराव कर रहे थे। इसी दौरान बदमाशों से बच कर भागे जवासिया जा रहे दो युवकों ने डायल 100 पर सूचना दी।

इसका सेट पर पाईंट सून सीविल ड्रेस में घर जा रहे चिंतामण पुलिस लाइन निवासी आरक्षक कमल जसौदिया ने चिंतामण ब्रिज के पास कुछ युवकों को देख पूछताछ शुरू कर दी। युवकों ने उसे आम आदमी समझ चाकू मार दिया। कमल के सेट पर घटना बताते ही बदमाशमाजरा समझ भाग गए। इस पर वहां पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कमल को सीएचएल अस्पताल पहुंचाया। नानाखेड़ा पुलिस ने अज्ञात पर 307 का केस दर्ज किया। वहीं जिला अस्पताल में भर्ती हरिशकंर की रिपोर्ट पर नीलगंगा पुलिस ने मामला कायम कर हमलावरों को तलाश शुरू कर दी।

संदिग्धों ने किया हमले से इंकार

राहगीरों से गुंडागर्दी और आरक्षक को चाकू मारने की सूचना मिलतेे ही एएसपी अमरेंद्रसिह,डॉ. रविद्र वर्मा,सीएसपी व तीन थाना प्रभारी ने बल के साथ जाकर घेराबंदी कर दी। इस दौरान पुलिस ने पांडयाखेड़ी के राहुल काला व रघुवीर को संदिग्ध होने पर पकड़ा। स ती से पूछताछ के बाद भी दोनों शुक्रवार शाम तक खुद को निर्दोष बताते रहे। पुलिस साईबर सेल की मदद से भी हमलावरों को खोज रही है।

भाई भी आरक्षक को पीटने का आरोपी

खास बात यह है कि घटना में पुलिस ने जिस राहुल काला को संदिग्ध मान पकड़ा है उसके भाई अनुराग ने भी साथियों के साथ 12 जुलाई को इंदौर रोड़ पर ढाबे पर उत्पात मचाया था। इस दौरान उसने एफआरवी के आरक्षक मुकेश चौहान की वर्दी भी फाड़ दी थी। प्रकरण में पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था। इस घटना में भी पांडयाखेड़ी के बदमाशों के नाम सामने आने पर पुलिस उन्हें सरगर्मी से तलाश रही है।

शराब तस्कर के पुत्र ने भी मारा चाकू

चाकूबाजी की घटना गुरुवार रात अंबर कॉलोनी में भी हुई। यहां धर्मेंद्र पिता गोपाल राठौर (23) को शराब तस्कर अनुराग उर्फ अन्नू के पुत्र हर्ष रायकवार ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। मामूली बात पर हुइ इस घटना में भी ं नीलगंगा पुलिस केस दर्ज किया है, लेकिन शुक्रवार रात तक आरोपी गिरफ्त में नहीं आ सका।

Next Post

नगर निगम से गायब हुई बच्छराज कांप्लेक्स की फाइल

Fri Jul 16 , 2021
नीचे की मंजिल का 19 लाख बकाया, उपर का संपत्तिकर भरवा लिया उज्जैन, अग्निपथ। लखेरवाड़ी स्थित बच्छराज कांप्लेक्स में तीसरी मंजिल पर चल रहे निर्माण को रोके जाने का नोटिस जारी करने के बाद मामले में नया ही खुलासा हुआ है। नगर निगम जोन क्रमांक 3 के कार्यालय से बच्छराज […]