शेयर बाजार में निवेश के नाम पर 22 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्त में; चार दिन में 25 फीसदी फायदे का दिया था लालच

उज्जैन,अग्निपथ। शेयर बाजार से चार दिन में 25 फीसदी कमाई का झांसा दे एक युवक ने आधा दर्जन लोगों को 22 लाख रुपए की चपत लगा दी। करीब छह माह पहले ठगाए पीडि़तों के शिकायत करने पर शुक्रवार को नीलगंगा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्त में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक नीलगंगा चौराहा निवासी तरुण पिता चंद्रभान अहिरवार (22) शेयर बाजार का काम करता है। उसने चार दिन में 25 फीसदी कमाई का झांसा दिया तो आधा दर्जन लोग उसके जाल में फंस गए। क्षेत्र के ही अभिषेक पिता श्यामसिंह कुशवाह, मेहूल पिता बाबूलाल शर्मा, मोहित पिता रितेशसिंह, सानिध्य पिता शिवकुमार शर्मा, दिव्यांश पिता विजय बैरागी और आदर्श पिता ओमप्रकाश ने डेढ़ साल पहले उसे करीब 22 लाख रुपए दे दिए। कुछ समय तो तरुण कमाई के नाम पर रुपए देता रहा, लेकिन जनवरी से रुपए देना बंद कर दिए। काफी प्रयास के बाद भी रुपए नहीं मिलने पर पीडि़तों ने 3 जुलाई को शिकायत की।

मामले में जांच के बाद एसआई जितेंद्रसिंह सोलंकी ने केस दर्ज कर खोजबीन की और तरुण को गिरफ्त में ले लिया। अब उसे शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेंगे।

इंदौर से पकडक़र लाए पीडि़त

बताया जाता है कि ठगी के बाद तरुण पूरे परिवार के साथ भाग गया था। शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर ठगाए युवक उसे खोज रहे थे। गुरुवार को उसके इंदौर में होने का पता चलने पर पीडि़त पहुंचे और घेराबंदी कर पकडऩे के बाद यहां लाकर नीलगंगा पुलिस के हवाले कर दिया।

आनंद भटोल की रिमांड अवधि बढ़ी

आंजना समाजजनों को करोड़ों की चपत लगाने के मुख्य आरोपी आनंद भटोल रिमांड अवधि खत्म होने पर नानाखेड़ा पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने पूछताछ पूरी नहीं होने पर उसे फिर छह दिन के रिमांड पर ले लिया। याद रहे आनंद उसके भाई धर्मेंद्र, पिता मांगीलाल पत्नी कविता के खिलाफ 20 जून को केस दर्ज हुआ था। धर्मेंद्र 3 जुलाई को गिरफ्त में आ गया था। आनंद ने 1३ जुलाई को कोर्ट में सरेंडर किया था। मामले में पुलिस को मांगीलाल व कविता की तलाश है।

Next Post

चिमनगंज क्षेत्र में पारदियों के बच्चे कर रहे चोरी, पुलिस परेशान

Fri Jul 16 , 2021
उज्जैन,अग्निपथ। आगर रोड पर लगातार हो रही छुटपुट चोरी से व्यापारियों के साथ पुलिस भी परेशान है। वजह वारदात पारदियों के बच्चे करते हंै और उन्हें पकडऩे के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाती। पुलिस की माने तो आगर नाके तक पारदियों के डेरे फैले हुए हैं। पारदियों […]