चिमनगंज क्षेत्र में पारदियों के बच्चे कर रहे चोरी, पुलिस परेशान

उज्जैन,अग्निपथ। आगर रोड पर लगातार हो रही छुटपुट चोरी से व्यापारियों के साथ पुलिस भी परेशान है। वजह वारदात पारदियों के बच्चे करते हंै और उन्हें पकडऩे के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाती।
पुलिस की माने तो आगर नाके तक पारदियों के डेरे फैले हुए हैं। पारदियों के बच्चे क्षेत्र में दिन भर आवारा घूमते हंै और सूने घर, निर्माणाधीन मकान, दुकानों के बाहर रखा छोटा मोटा सामान, सरिए, वाहनों की बैटरियां लेकर भाग जाते हैं। यही नहीं कृषि उपज मंडी से अनाज भी चोरी करते रहते हैं। वारदात के बाद उनके परिजन चोरी किया सामान पानबिहार स्थित पारदियों के डेरे लखाहेड़ा में पहुंचा देते हैं। बच्चे चोर होने पर उन्हें पकडऩा आसान नहीं होता और पकड़ भी लो तो मजबूरी में छोडऩा पड़ता है। यही वजह है कि क्षेत्र में छोटी मोटी चोरियां बढ़ती जा रही है।
डेरे हटाने से हल -पुलिसकर्मियों की माने तो मुख्य मार्ग पर पारदियों ने डेरे डाल रखे हैं। बालिग भी बच्चों की चोरी में मदद करते हैं। ऐसी स्थिति में डेरे हटाने से चोरियों पर अंकुश लग सकता है। अन्यथा किसी दिन बड़ी घटना हो सकती है। इस संबंध में अधिकारियों से चर्चा कर नगर निगम की मदद से डेरे हटवाने का प्रयास करेंगे।
इनका कहना
पारदियों के बच्चों को कई बार चोरियों में पकड़ा है, लेकिन काफी छोटे होने के कारण उन्हें छोडऩा पड़ता है। वारदातों को देखते हुए इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी देंगे।
-रवींद्र कटारे, एसआई थाना चिमनगंज

Next Post

सोशल मीडिया पर धमकी भरी पोस्ट डालने वाले धराए; शहर को कब्रिस्तान बनाने की दी थी चेतावनी

Fri Jul 16 , 2021
उज्जैन,अग्निपथ। सोशल मीडिया पर गैंग चलाकर धमकी भरी पोस्ट डालने के मामले में शुक्रवार को महाकाल पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी ने सुपारी लेने से लेकर शहर को कब्रिस्तान बनाने तक की धमकी दी थी। सर्वविदित है शहर में कई सोश्यल मीडिया गैंग चल रही है। […]