सडक़ पर निकले एसपी…बोले मास्क लगाओ

उज्जैन, अग्निपथ। शनिवार शाम को एसपी अचानक सडक़ पर निकल पड़े और लोगों से मास्क लगाने की अपील करने लगे। उन्होने गोपाल मंदिर से बुधवारिया तक पैदल दौरा किया।
आगामी श्रावण मास के साथ ईंद पर्व और त्यौहारों को लेकर शनिवार दोपहर प्रशासन और पुलिस की बैठक आयोजित की थी। जिसमें 15 जुलाई को राज्य शासन की ओर से आई गाइडलाइन का पालन कराकर त्यौहारों को मनाये जाने के निर्देश दिये गये थे। गाइडलाइन की समीक्षा करने के बाद देर शाम को एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल अपनी टीम के साथ गोपाल मंदिर पहुंचे और पैदल दौरा शुरू कर दिया। उन्होने दुकानदारों को मास्क लगाने के लिये कहा और सोश्ल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिये। वह पैदल आम नागरिको को कोरोना के प्रति जागरुक करते हुए बुधवारिया तक पहुंचे। उनके साथ एएसपी अमरेन्द्रसिंह, सीएसपी एसआई नेगी और थाना प्रभारी थे। पैदल दौरा करने के बाद एसपी ने कहा कि आगामी त्यौहारों को देखते हुए शहर में पैदल भ्रमण जारी रहेगा। कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए सावधान रहने की जरुरत है। गाइडलाइन का पालन करना होगा।

Next Post

विक्रम कीर्ति मंदिर सफेद हाथी बना, विवि अधिग्रहण की तैयारी में

Sat Jul 17 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति अधिग्रहित कोठी रोड स्थित विक्रम कीर्ति मंदिर को विक्रम विश्वविद्यालय प्रबंधन को सौंपने जा रही है। विवि यहां पर एक्टिंग कोर्स शुरू करेगा। प्रशिक्षण देने के लिए इसकी आवश्यकता पड़ेगी। मंदिर प्रबंध समिति के लिए विक्रम कीर्ति मंदिर सफेद हाथी साबित हो रहा […]
Vikram kirti Mandir