शिकारी गली में पिता-पुत्र को चाकू मारे, आरोपी फरार

प्लाट के विवाद में हुई घटना, ओरा पार्क में भाई पर हमले का प्रयास

उज्जैन,अग्निपथ। लाकडाउन खुलने के बाद से शहर में चाकूबाजी की घटनाएं तेजी से बढऩे लगी है। रविवार को शिकारी गली में प्लाट के विवाद में तीन बदमाशों ने पिता-पुत्र को चाकू मार दिए। महाकाल पुलिस ने केस दर्ज किया है, लेकिन रात तक आरोपी गिरफ्त में नहीं आ सके।

टीआई मुनेंद्र गौतम ने बताया कि शिकारी गली निवासी इमरान और उसके पिता मोहम्मद रफीक पर रविवार दोपहर करीब 3.30 बजे नागौरी मोहल्ले के अमान उर्फ बकरी, सद्दाम उर्फ ब्रूसली और उसके भाई अड्डू ने चाकू से हमला कर दिया। घटना में रफीक को गंभीर चोट आने पर तेजनकर हॉस्पीटल में भर्ती किया गया है। वहीं इमरान को पैर में चाकू लगने पर जिला अस्पताल में। घटना दोनों पक्षों के बीच प्लाट का विवाद होना सामने आया है।

मामले में केस दर्ज कर आरोपियों को तलाश रहे हैं। इधर घायल इमरान का दावा है कि हमलावरों से उनका कोई लेना-देना नहीं है। मोहल्ले में झगड़ा होने पर वह देख रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन पर चाकू से जान लेवा हमला कर दिया।

बड़े भाई को मारने पहुंचा, चाकू लहराते वीडियो

ओरा पार्क कॉलोनी निवासी राहुल धाकड़ को उसका छोटा भाई पुलकित दो दोस्तों के साथ रविवार सुबह मारने पहुंचा। राहुल के घर में नहीं होने चाकू लहराते हुए भाभी को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। दंपत्ति मां के साथ माधवनगर थाने पहुंचे और पुलकित का चाकू लहराते हुए धमकी देने का सीसी टीवी कैमरे के फुटेज सौंपे।

शिकायत पर पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है स्वास्थकर्मी पिता की मौत होने पर राहुल ने पुलकित को एक मकान और 6 लाख रुपए दिए थे, बावजूद नशेड़ी पुलकित परेशान करता था। 16 जुलाई को घर से भाभी का मोबाइल लेकर भागने पर राहुल ने पुलिस में शिकायत की थी। इसी कारण वह भाई को मारना चाहता है।

Next Post

आवास नहीं मिलने से नाराज डॉ. दिवाकर हाईकोर्ट में करेंगे पिटीशन दायर

Sun Jul 18 , 2021
नर्सिंग स्टाफ में भी मायूसी, जिला प्रशासन को वस्तुस्थिति देखने की दरकार उज्जैन, अग्निपथ। चरक अस्पताल में नवनिर्मित आवास के आवंटन में नया मोड़ देखने में आया है। बताया जाता है कि किए गए आवास आवंटन से स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ सहित अन्य कर्मचारी संतुष्ट नहीं हैं। ऐसे […]