श्री महावीर तपोभूमि में चल रहा सिद्धचक्र महामंडल

उज्जैन। सिद्धक्षेत्र श्री महावीर तपोभूमि में मुनि प्रज्ञासागर के पावन सान्निध्य में श्री सिद्धचक्र महामण्डल विधान चल रहा है । विधान प्रात: बजे से प्रारंभ हो जाता है। विधान 24 जुलाई को शोभयात्रा एवं विश्व शांति महायज्ञ के साथ संपन्न होगा। विधान में मुनि प्रज्ञा सागर महाराज द्वारा नियमित रूप से प्रवचन भी दिए जा रहे हैं।

प्रवचन में मुनि श्री ने कहा कि जो लोग अपना जीवन धर्म के मार्ग पर चलने में लगाते हैं जो लोग अपनी चंचला लक्ष्मी को धर्म के लिए उपयोग करते हैं वह लोग बड़े पुण्य का काम करते हैं अपने और अपने परिवार की उन्नति एवं मोक्ष मार्ग पर चलने का कार्य करते हैं। ईश्वर के प्रति भक्ति भाव पूर्वक किया कार्य आपकी उन्नति को और अधिक बढ़ाता है । कार्यक्रम में विशेष रूप से अशोक जैन चाय वाला, कमल मोदी दिनेश जैन सुपर फार्मा, सुनील जैन ट्रांसपोर्ट ,विमल जैन, नीलू संजय बडज़ात्या, इंदरमल जैन आदि कई लोग मौजूद थे। उक्त जानकारी सचिन कासलीवाल ने दी।

Next Post

उज्जैन राठौर महिला संगठन ने किया पौधरोपण

Sun Jul 18 , 2021
उज्जैन। उज्जैन राठौर क्षत्रिय समाज महिला संगठन द्वारा चिमनगंज मंडी स्थित बगीचे में पौधरोपण किया गया। राठौर महिला संगठन की महामंत्री श्रीमती निर्मला चौहान ने बताया कि मध्य प्रदेश प्रांतीय सभा के आह्वान पर प्रदेशभर में पौधरोपण का कार्य किया जा रहा है। इसी तारतम्य में उज्जैन राठौर समाज महिला […]