देहरादून ट्रेन 27 से फिर होगी शुरू, दो दिन उज्जैन से चलेगी

उज्जैन। इंदौर और उज्जैन से देहरादून के लिए स्पेशल साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन फिर से शुरू की जा रही है। 27 जुलाई से देहरादून से यह ट्रेन दोबारा आरंभ कर दी जाएगी। सप्ताह में दो दिन बुधवार और गुरूवार को यह ट्रेन उज्जैन से चलाई जाएगी।

गाड़ी संख्या 04310 देहरादून से 27 जुलाई से शुरू होगी। यह ट्रेन देहरादून से प्रति मंगलवार और बुधवार को चलेगी। इसी तरह ट्रेन संख्या 04310, 28 जुलाई से प्रति बुधवार और गुरूवार को रात 9 बजकर 5 मिनिट पर उज्जैन से देहरादून के लिए प्रस्थान करेगी। यह गाड़ी अगले दिन शाम 7.45 बजे देहरादून पहुंचेगी। दोनों दिशाओं में यह गाड़ी हरिद्वार, रूडक़ी, सहारनपुर, देवबंद, मुजफ्फर नगर, मेरठ, गाजियाबाद, निजामुद्दीन, फरीदाबाद, कोसी कलां, मथुरा, आगरा कैंट, धौलपुर, मुरैना, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, रूठियाई, कुंभराज, ब्यावरा, राजगढ़, पचौर रोड, शाजापुर व मक्सी रेलवे स्टेशनों पर ठहरेगी। ट्रेन में एक सेकेंड ए.सी., दो थर्ड ए.सी., सात स्लीपर और तीन सेकेंड सीटिंग कोच रहेंगे।

दो दिन इंदौर से चलेगी

देहरादून स्पेशल एक्सप्रेस 24 जुलाई से इंदौर से शुरू होगी। यह ट्रेन इंदौर से प्रति शनिवार और रविवार को शाम 6.40 बजे चलकर रात 8.40 बजे उज्जैन और अगले दिन शाम 7.45 बजे देहरादून पहुंचेगी।

इंदौर-बरेली की भी शुरुआत 28 से

इंदौर से उज्जैन के रास्ते बरेली तक के लिए भी स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन दोबारा शुरू हो रही है। बरेली से यह ट्रेन 28 जुलाई से और इंदौर से 29 जुलाई से शुरू होगी। इंदौर से यह ट्रेन प्रति गुरूवार शाम 4.47 बजे आरंभ होकर शाम 6.10 बजे उज्जैन और अगले दिन दोपहर 3.20 बजे बरेली पहुंचेगी। इंदौर-बरेली साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को आंवला, चंदौसी, बहजोई, अलीगढ़ जं., आगरा फोर्ट, आगरा कैंट, ग्वालियर, झांसी, बीना, संत हिरदाराम नगर, सीहोर, शुजालपुर, बैरछा, उज्जैन और देवास स्टेशनों पर ठहराव दिया गया है।

Next Post

नये अपग्रेडेड तेजस रेक के साथ चली राजधानी एक्सप्रेस

Mon Jul 19 , 2021
स्मार्ट स्लीपर कोच के साथ पहले रेक का शुभारम्भ, यात्री की हर छोटी-बड़ी सुविधा को ध्यान रख तैयार किए हैं कोच उज्जैन, अग्निपथ। बेहतर आराम के साथ ट्रेन यात्रा के बेहतरीन अनुभव के एक नये युग का शुभारम्भ पश्चिम रेलवे द्वारा नए अपग्रेडेड तेजस स्लीपर कोच रेक की शुरुआत के […]