जिला युवा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर एफआईआर का आवेदन दिया

उज्जैन। राजगढ़ जिले का नौजवान कुंदन राजपूत नौकरी ना मिलने के कारण बेरोजगारी से परेशान था तथा तंगहाली स्थिति में उसने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। आत्महत्या करने से पूर्व उसने एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आत्महत्या के लिए प्रेरित किए जाने का आभास होता है ।

जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष भरत शंकर जोशी के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक के नाम का ज्ञापन माधव नगर थाने पर थाना प्रभारी को दिया गया जिसमें उक्त प्रकरण में आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई आवेदन का वाचन रवि यादव ने किया ।

उपरोक्त जानकारी देते हुए जिला महासचिव अर्पित यादव चिक्की ने बताया कि इस अवसर पर सुनील चौधरी, योगेश दायमा, अभिषेक भारद्वाज, विनय मंडलोई, मनीष कीर, मयंक गोयल, विक्रम शेखावत, विनय शेखावत, गोलू धाकड़, हिमांशु पवार , जतिन सोलंकी, मुकेश यादव, अर्पित नागर ,सुनील प्रजापत, दिनेश सूर्यवंशी आदि युवा कांग्रेस के साथी गण उपस्थित थे।

Next Post

यह कैसा न्याय: दो पक्षों में विवाद हुआ,एक पर जानलेवा हमले का केस, दूसरे घायल की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं

Wed Jul 21 , 2021
आरोपी के ढाबे को अवैध बताकर जमींदोज भी कर दिया, गाड़ी खड़ी करने की बात पर हुआ था झगड़ा उज्जैन,अग्निपथ। मंगरोला में देर रात हुए विवाद में चिंतामण पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वजह घटना में एक पक्ष पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर उसका […]