इंदिरानगर में दिन-दहाड़े बेग झपटने के लिए महिला को टक्कर मारी; पीडि़ता बोली लुटेरों से बचने के प्रयास में घायल हुई, केस बनाया दुर्घटना का

थाना प्रभारी ने कहा 200 मीटर की दूरी पर तैनात था फोर्स, घटना संभव नहीं

उज्जैन,अग्निपथ। आगर रोड स्थित इंदिरानगर में बुधवार को एक्टिवा सवार महिला घायल हो गई। पीडि़ता का आरोप है बाइक सवार दो बदमाशों ने बेग छीनने के लिए उसे टक्कर मारी, जिससे उसे चोट लगी है। वहीं चिमनगंज पुलिस ने वारदात को नकारते हुए सिर्फ दुर्घटना का केस दर्ज किया है।

इंदिरानगर स्थित वीरनगर निवासी अंशुल पति शिवकुमार ओसवाल बुधवार शाम करीब छह बजे एक्टिवा से क्षेत्र में स्थित जैन मंदिर जा रही थी। सिसौदिया नृसिंग होम के समीप वह एक्टिवा गिरने से घायल हो गई। ओसवाल ने पुलिस को बताया कि पीछे से ओरेंज कलर की केटीएम बाइक पर दो युवक आए और टक्कर मारकर उनका बेग छीनने का प्रयास किया।

नतीजतन उसके गिरने से बदमाश असफल होने के कारण भाग गए। घटना में उसे मुंह पर चोट लगी, जिसके के कारण परिजनों को बुलाया और उन्होंने उसका उपचार कराया है। पूरी घटना सूनने के बाद पुलिस ने व्यस्त मार्ग पर घटना की संभावना से इंकार करते हुए लूट का प्रयास को खारिज कर दिया और बिना पीडि़ता के बयान की पुष्टी करे अज्ञात बाइक चालक पर दुर्घटना का केस दर्ज कर दिया।

क्षेत्रवासियों ने की पुष्टि

मामले में थाना प्रभारी जितेंद्र भास्कर ने ईदगाह पर ड्यूटी का हवाला देकर कहा कि कहा कि घटना स्थल से 200 मीटर की दूरी पर वह फोर्स के साथ मौजूद थे। वारदात होने पर उन्हें जानकारी जरूर मिलती। जबकि इस संबंध में क्षेत्रवासियों से चर्चा की तो उन्होंने घटना होना बताया है।

Next Post

पत्नी को लेने गए पति को जहर देकर मारा

Wed Jul 21 , 2021
भाई का आरोप-साजिश रचकर बुलाया था घर, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई उज्जैन, अग्निपथ। नानाखेड़ा क्षेत्र के एक युवक की जहर खाने से मौत हो गई। उसे आगर से गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। भाई का आरोप है कि पत्नी को लेने जाने पर बड़ […]