झिंझर बनाने के लिए स्प्रिट लाते दो बदमाश गिरफ्तार

12 लाख की स्प्रिट जब्त, आरोपी रिमांड पर

उज्जैन,अग्निपथ। झारडा पुलिस ने दो युवकों को पकडक़र 12 लाख का स्प्रिट जब्त की है। आरोपी राघवी क्षेत्र में झिंझर (जहरीली शराब)बनाने के लिए बोलेरो वाहन से स्प्रिट देने जा रहे थे। दोनों को गुरुवार को पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है।

आलौट स्थित ग्राम अरनिया निवासी मदनलाल पिता रामा उर्फ रामलाल व मल्हार गढ़ का महेंद्र पिता शंकरसिंह राजपूत झिंझर बनाने के लिए अवैध रुप से रैक्टीफाईड स्प्रिट सप्लाय करते है। दोनों गुरुवार को बोलेरो एमपी 43 जी 4164 से राघवी में दो ड्रम में 90 लीटर स्प्रिट देने जा रहे थे। सूचना पर टीआई विक्रम इवने ने टीम के साथ बोलेरो को ग्राम लुटिया जुर्नादा के समीप रोककर तलाशी ली। स्प्रिट मिलने पर दोनों को गिर तार कर बोलेरो जब्त कर ली। पूछताछ के बाद उन्हें कोर्ट से शुक्रवार तक के लिए रिमांड पर ले लिया।

याद रहे स्प्रिट से बनी झिंझर (जहरीली शराब)से अप्रैल 2020 में छत्रीचौक पर एक दर्जन मजदूरों की मौत हुई थी। इसी को देखते हुए एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने अवैध शराब बेंचने वालों के खिलाफ मुहिम चला रखी है।

झिंझर बनाने का अड्डा राघवी

पुलिस सूत्रों के अनुसार राघवी में राहुल पिता सरदार झिंझर बनाता है। आरोपियों उसे ही स्प्रिट सप्लाय करने जा रहे थे। पूछताछ में राहुल का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसे तलाशा, लेकिन वह गिर त में नहीं आ सका।

Next Post

32 लाख देने पर भी जमीन की रजिस्ट्री नहीं हुई तो जान दे दी

Thu Jul 22 , 2021
उज्जैन,अग्निपथ। एक युवक ने जमीन खरीदने के बाद भी रजिस्ट्री नहीं करने पर सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने एक बिचौलिए पर भी पांच लाख के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। गुरुवार सुबह मामला सामने आने पर महाकाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू […]