32 लाख देने पर भी जमीन की रजिस्ट्री नहीं हुई तो जान दे दी

उज्जैन,अग्निपथ। एक युवक ने जमीन खरीदने के बाद भी रजिस्ट्री नहीं करने पर सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने एक बिचौलिए पर भी पांच लाख के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। गुरुवार सुबह मामला सामने आने पर महाकाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

नृसिंहघाट रोड जयसिंहपुरा निवासी सुरेश पिता रमेश माली (40) बुधवार रात सल्फॉस खाकर घर गया। हालत बिगडऩे पर उसे जिला अस्पताल ले गए। यहा देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके भाई अजय माली ने बताया कि सुरेश ने करीब दो साल पहले गोंसा दरवाजा निवासी सायराबाई से 27 लाख रुपए में रातडिय़ा की डेढ़ बीघा जमीन खरीदी थी, लेकिन रजिस्ट्री नहीं की।

इस पर सुरेश ने मुकेश सारवान से पांच लाख में रजिस्ट्री करवाने की बात कर ली। बावजूद रजिस्ट्री नहीं हुई, लेकिन मुकेश उसे पांच लाख रुपए देने के लिए दबाव बना रहा था। इससे प्रताडि़त होकर सुरेश ने सल्फास खा ली। टीआई मुनेंद्र गौतम ने बताया कि सुरेश बयान नहीं दे पाया था। मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रहे है। प्रताडऩा के प्रमाण मिलने पर जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

बात से इंकार किया तो हाली ने युवती को जहर पिला दिया

उज्जैन, अग्निपथ। देवासरोड पर हाली ने घर में घुसकर युवती को जबरन जहर पिलाकर दिया। उसने युवती द्वारा बात करने से इंकार करने के कारण उसे मारने का प्रयास किया है। युवती को हालत गंभीर में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में फरार आरोपी को गुरुवार रात नरवर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
ग्राम कचनारिया में सोनू पिता मेहरबान नायक जितेंद्रसिंह के खेत पर हाली का काम करता है। वह गांव में ही रहने वाली पूजा पिता कालू (23)से काफी समय से बात करने का प्रयास कर रहा था। बुधवार दोपहर पूजा घर में अकेली थी। मौका देख सोनू उसके घर में घुसा और बात नहीं मानने पर जबरन कीटनाशक पिलाकर भाग गया। पूजा ने परिजनों को बताया, इसी दौरान हालत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एसआई सुरेशचंद्र देवड़ा ने अस्पताल पहुंचकर पूजा के बयान दर्ज कर सोनू के खिलाफ घर में घुसकर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर उसे तलाशना शुरू कर दिया। काफी प्रयास के बाद सोनू गुरुवार रात पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पूछताछ के बाद पुलिस उसे शुक्रवार को कोर्ट में पेश करेगी।

Next Post

नवनियुक्त राज्यपाल थावरचंद गेहलोत ने किए महाकाल दर्शन

Thu Jul 22 , 2021
कर्नाटक की जनता से ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से दायित्व निभाने का किया वादा उज्जैन, अग्निपथ। कर्नाटक के नए राज्यपाल बने थावरचंद गेहलोत गुरुवार को भगवान महाकाल दर्शन को आए। उनके साथ भाजपा के मंत्री, विधायक और पदाधिकारी शामिल रहे। उनका स्वागत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी से इंजीनियरिंग कॉलेज पर किया […]