तीन हैवी आक्सीजन कन्सेट्रेटर मशीन जरूरतमंदों को नि:शुल्क उपलब्ध मिलेगी

रोटरी क्लब ऑफ उज्जैन ग्रेटर की पहल

उज्जैन। किसी भी महामारी के चलते आक्सीजन की आवश्यकता को देखते हुए रत्ननिधि चैरिटेबल ट्रस्ट मुंबई द्वारा रोटरी क्लब आफ इंदौर अपटाऊन के माध्यम से तीन हैवी आक्सीजन कन्सेट्रेटर, रोटरी क्लब आफ उज्जैन ग्रेटर को प्रदान किये गये हैं, जो कि जरूरतमंदों के लिये, हर समय निशुल्क उपलब्ध रहेंगे।

यह जानकारी देते हुए क्लब अध्यक्ष डाक्टर प्रदीप व्यास और सचिव मिथिलेश बदेका ने बताया कि यह मशीनें डाक्टर अजय खरे व डाक्टर शैली खरे के निर्देशन में फ्रीगंज स्थित ग्लोबल हास्पिटल परए कुछ शर्तों सहित निशुल्क उपलब्ध रहेंगी।

इस मशीनों की उपलब्धता के लिये, मरीज ग्लोबल हास्पिटल के अलावा आनंद पंड्या ;7000704090, विशाल गुप्ता 9425332102, किरण जडिय़ा 9424067601, और अनिल लिग्गा 9425195686 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

एक सादगीपूर्ण कार्यक्रम में रोटरी क्लब आफ इंदौर अपटाऊन ने यह मशीनें रोटरी क्लब आफ उज्जैन ग्रेटर को भेंट की। कार्यक्रम में रोटरी के डिस्ट्रिक्ट ट्रेनिंग कोआर्डिनेटर रमेश साबू, पूर्व असिस्टेंट गवर्नर डाक्टर प्रमोद जैन और विजय मूंदड़ा व अन्य उपस्थित थे।

Next Post

ग्रामीण बैठे रह गये, मिलने वालों को टोकन बंट गये...!

Thu Jul 22 , 2021
ग्राम रियावन में टीके लगाने में हुई धांधली, ग्रामीणों ने किया हंगामा जावरा / पिपलोदा। ग्राम रियावन में गुरुवार को हुए टीकाकरण में धांधली होने के आरोप लगे हैं। पहले तो सभी को बोला दिया गया की टीकाकरण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा परंतु धरातल पर […]