पुलिस और परिजनों के सामने 9 साल की बच्ची को ले गया बदमाश, जेल भेजा

जिस बदमाश का मकान तोड़ रहे थे उसकी 9 साल की भतीजी को शिकार बनाने की कोशिश

उज्जैन,अग्निपथ। शांतिनगर में पुलिस जिस गुंडे का मकान तुड़वा रही थी उसकी 9 साल की भतीजी को बदमाश बरगलाकर ले गया था। हालांकि बालिका के भागने के कारण वह अपने इरादे में कामयाब नहीं हो पाया। मामले में नीलगंगा पुलिस ने केस दर्ज कर मंगलवार शाम आरोपी को जेल भेज दिया।

शांतिनगर निवासी कपिल धानक का सोमवार को पुलिस व नगर निगम टीम मकान तोडऩे गई थी। कार्रवाई के दौरान आगरा (यूपी) हाल मुकाम छोटी मायापुरी निवासी केशव पिता राजू (23) घर में घुसा और धानक के स्वर्गीय भाई विजय की 9 वर्षीय पुत्री को उसकी दादी द्वारा बुलाए जाने का झांसा देकर ले गया। कार्रवाई की अफरा-तफरी होने से किसी का ध्यान नहीं जाने पर वह बालिका को छोटी मायापुरी स्थित घर ले गया और गलत हरकत करने लगा।

लेकिन बालिका रोते हुए बाहर खड़ी महिलाओं के पास भाग गई और उनके मोबाइल से अपनी मम्मी को कॉल कर दिया। नतीजतन परिजन मौके पर पहुंचे और बालिका को उससे छुड़ाया। घटना का पता चलते ही पुलिस ने अपहरण, पाक्सो एक्ट व छेड़छाड़ का केस दर्ज कर केशव को पकड़ा और मंगलवार को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया।

ऐसे हुई घटना

हिस्ट्रीशीटर कपिल धानक ने 24 सितंबर को आर्य समाज मार्ग पर कूलर व्यापारी बोहरा भाइयों पर भी शराब के रुपए नहीं देने पर जानलेवा हमला किया था। इसी घटना कारण उसका मकान तोडऩा तय होने पर पुलिस टीम नगर निगम के साथ सोमवार को उसके आशियाने पर पहुंची थी। यहां परिजन मकान बचाने की जुगत कर रहे थे और पुलिस निगमकर्मियों से सामान निकलवाने में जूटी थी। इसी का फायदा उठाकर केशव घर में घुसा तो मददगार समझ किसी ने नहीं टोका और वह बालिका को ले जाने में सफल हो गया।

Next Post

15 बदमाशों को किया जिला बदर

Tue Oct 5 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। कलेक्टर आशीष सिंह ने 15 बदमाशों को एक वर्ष के लिये जिला बदर करने के आदेश जारी कर दिये हैं। एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने प्रतिवेदन देते हुए कलेक्टर को अवगत कराया कि थाना क्षेत्र बडऩगर के राजा उर्फ राजेश पिता रमेशचन्द्र, थाना क्षेत्र माधव नगर के अनमोल […]