तीन गाडिय़ों पर सवार बदमाशों ने फोड़े कारों के कांच

उज्जैन, अग्रिपथ। घरों के बाहर खड़े वाहनों के कांच फोडऩे की घटना लगातार सामने आ रही है। शुक्रवार-शनिवार रात भी बदमाशों ने 2 कारों के कांच फोड़ दिये। बदमाशों के फुटेज सामने आये हंै।

माधवनगर थाना क्षेत्र के वरुचि मार्ग पर रहने वाले अंकित जैन ने अपनी कार घर के बाहर खड़ी की थी। रात 11 बजे के लगभग 3 दो पहिया वाहनों पर सवार होकर आये 6-7 बदमाशों ने उनकी कार का कांच पत्थर मारकर फोड़ दिया। आवाज सुनकर अंकित जैन का परिवार बाहर आया तो बदमाश भाग निकलेे। कुछ देर बाद ही बदमाशों ने सेठीनगर में रहने वाले बैंक अधिकारी अभिषेक शर्मा की कार का कांच फोड़ा और भाग निकले। कुछ मिनटों में 2 कारों के कांच फोडऩे की जानकारी पुलिस को मिली तो वह धरपकड़ के लिये निकली, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाया।

क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे गये तो उसमें बदमाश कैद दिखाई दिये जिनकी पहचान के प्रयास किये जा रहे हैें। अंकित जैन और अभिषेक शर्मा ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। अंकित जैन का कहना था कि जबसे क्षेत्र में देशी शराब की दुकान शुरु हुई है, रात में असामाजिक तत्व शराब पीकर निकलते है और अपनी हरकतों को अंजाम देते है। कुछ दिन पहले एक्टिवा चोरी कर ली गई थी। विदित हो कि कुछ दिन पहले बदमाशों ने विवेकानंद कालोनी में 2 कारों के साथ सत्यम अपार्टमेंट में खड़ी एक कार का कांच फोड़ दिया था। जिसका सुराग अब तक पुलिस नहीं लगा पाई है।

Next Post

कैंसर यूनिट से पंखे ले उड़े चोर, जिम्मेदारों ने रिपोर्ट तक नहीं की, पहले भी हुई हैं वारदातें

Sat Nov 6 , 2021
सिविल सर्जन बोले शिफ्ट करने का कह चुके हैं कई बार उज्जैन,अग्निपथ। जिला अस्पताल के सामने स्थित कैंसर यूनिट में चोरों ने एक फिर धावा बोल दिया। चोर वार्ड और ट्रेनिंग हाल से करीब पंखे खोल ले गए। खास बात यह है कि शनिवार को मामला सामने आने पर भी […]
Tala toda