सावधान लुटेरे फिर सक्रिय: शिवाजी पार्क कॉलोनी में महिला से चेन झपटी

बाइक सवार बदमाश ने की वारदात, सिर्फ पैंडल ले जा सका

उज्जैन,अग्निपथ। इंदौर के चेन स्नेचर गिरोह को जेल भेजकर राहत की सांस ले रही पुलिस बुधवार को फिर सकते में आ गई। वजह शिवाजी पार्क में बाइक सवार एक बदमाश द्वारा महिला के गले से चेन झपटना है। हालांकि लुटेरा सिर्फ पैंडल ही ले जा सका है। मामले में माधवनगर पुलिस जांच कर रही है।

सांईनाथ कॉलोनी निवासी वंशिका पति मुकेश कटारिया बुधवार शाम करीब 6.15 बजे सहेली एश्वर्या सूर्यवंशी के स ाथ शिवाजी पार्क में बुटिक पर कपड़े डालने जा रही थी। इसी दौरान सामने से बाइक पर एक बदमाश आया और वंशिका के गले पर चेन छीनने के लिए झपट्टा मार दिया।

हालांकि बदमाश के हाथ सिर्फ पैंडल आया और चेन टूटकर जमीन पर गिर गई। अचानक हुई घटना से से वंशिका सकते में आ गई, एश्वर्या ने शोर मचाया, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गया। सूचना मिलते ही माधवनगर पुलिस मौके पर पहुंची, लुटेरे का कोई सुराग नहीं मिल सका।

दो माह पहले पकड़ाया था गिरोह

सर्वविदित है इस वर्ष मार्च से अक्टूबर तक सात चेन झपटने की वारदात हुई थी। मामले में पुलिस ने इंदौर के पांच सदस्यीय गिरोह को पकडक़र चेन बरामद करने के बाद जेल भेज दिया था। लुटेरों के पकड़ाने के बाद चेन स्नेचिंग पर अंकुश लग गया था, लेकिन दो माह बाद फिर घटना होने से पुलिस सकते में आ गई। पुलिस के मुताबिक कोई नया गिरोह या नशेड़ी ने वारदात की हो सकती है।

Next Post

शिप्रा शुद्धिकरण के लिए आज से संत करेंगे अनशन

Wed Dec 8 , 2021
दत्त अखाड़ा घाट पर सुबह 11 बजे से आरंभ होगा धरना उज्जैन। मोक्षदायिनी मां शिप्रा को स्वच्छ, निर्मल व प्रदूषण मुक्त करने के लिए गुरूवार 9 दिसंबर 2021 से उज्जैन का संत समाज आंदोलन की शुरूआत करेगा। गुरूवार सुबह 11 बजे से दत्त अखाड़ा घाट पर धरना प्रदर्शन से चरणबद्ध […]
Shipra Shuddhikaran sant baithak 08122021