पुलिस को देख घबराया पकड़ा तो बोला रतलाम में गोली मारकर आया हूं

वारदात कर रात को एक्टिवा से आया,कट्टे के साथ कारतूस भी मिले

उज्जैन,अग्निपथ। भूखी माता क्षेत्र में गुरुवार दोपहर एक युवक पुलिस टीम को देखकर भागा। शंका होने पर पकड़ा तो उसने कबूला कि रात को रतलाम में एक व्यक्ति को गोली मारकर आया है। तलाशी में उसकी एक्टिवा में देशी कट्टा और कारतूस भी मिल गए। नतीजतन महाकाल पुलिस ने उसे आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी वैभव जायसवाल
आरोपी वैभव जायसवाल

एसआई जयंत डामोर, आरक्षक गोपाल व दीपांशु गुरुवार भूखीमाता क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान लाल एक्टिवा एमपी 43 एमजी 8690 पर वैभव पिता अशोक जायसवाल (19) निवासी स्टेशन रोड रतलाम बैठा दिखा। पुलिस को देख वह घबराकर भागने लगा।

शंका होने पर टीम ने उसे पकडक़र पूछताछ की। उसने कबूला कि मंगलवार रात उसने रतलाम में स्टेशन रोड स्थित गुजराती चाल में सुनील उर्फ जोंटी गायकवाड़ को गाली मारी और एक्टिवा से भागकर आ गया। रात भर से भूखी माता और महाकाल क्षेत्र में ही घूम रहा हूं।

जानकारी पर एक्टिवा चेक की तो उसमें 315 बोर का कट्टा और दो कारतूस मिल गए। पुलिस नेे आम्र्स एक्ट में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया अब उसे शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गैंगवार में दो पर हमला

पुलिस के अनुसार वैभव व उसके साथी सट्टेबाजी व अवैध शराब बेचते है। धंधे को लेकर लॉकडाउन में उसका जोंटी गिरोह में विवाद हुआ था। इसी रंजिश में मंगलवार रात वैभव ने साथी हिमांशु रिक्की के घर पहुंचा।

रिक्की के मिलते ही वैभव ने उस पर गोली चला दी और हिमांशु ने रिक्की के साथी सत्येंद्र परिहार को तलवार मार दी। उन्हें गंभीर घायल कर दोनों भाग गए।

जीआरपी रतलाम ने दोनों पर केस दर्ज कर तलाश रही है। वैभव पर पूर्व में भी हफ्ता वसूली और हमले के केस दर्ज है। उसे अब रतलाम पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर जाएगी।

Next Post

वीवीआईपी से अभद्र व्यवहार की शिकायत

Thu Dec 9 , 2021
महाकाल मंदिर के भस्मारती प्रभारी का प्रभार संभालने वाले कर्मचारी को बदला उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में भस्म आरती दर्शन करने आने वाले वीवीआइपी श्रद्धालुओं के प्रोटोकॉल कर्मचारियों के साथ इन दिनों भस्म आरती में पदस्थ कर्मचारियों का विवाद आए दिन हो रहा है। जिसके चलते श्रद्धालु अपने मन […]
bhasmarti भस्मारती