नीलगंगा थाने पर हुई नगर एवं ग्राम रक्षा समिति की बैठक

Shahar Raksha samiti

सदस्यों ने जागरुक रहकर अपराध रोकने हेतु सतर्क रहने की बात कही

उज्जैन, अग्निपथ। नीलगंगा पुलिस नगर ग्राम रक्षा समिति की एक आवश्यक बैठक नीलगंगा थाने पर थाना प्रभारी तरुण कुरील के आतिथ्य एवं नगर रक्षा समिति के जिला संयोजक एसएन शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

इस बैठक में समिति के कार्यों एवं दायित्वों को लेकर चर्चा की गई सभी सदस्यों से अपने अपने क्षेत्र में जागरूक रहकर अपराध एवं अपराधियों की जानकारी प्राथमिकता के आधार पर थाने पर दिए जाने के निर्देश दिए गए। बैठक में ऐसे सदस्यों को सम्मानित किए जाने का निर्णय भी लिया गया।

जो निरंतर थाना क्षेत्र में होने वाले अपराध एवं अपराध की जानकारी पुलिस प्रशासन को देकर कानून व्यवस्था में सहयोग करेगा। बैठक को नानाखेड़ा अनुभाग संयोजक एवं थाना संयोजक अशोक वर्मा द्वारा भी संबोधित किया जाकर अपने साथियों की ओर से यह विश्वास दिलाया गया कि हम सब मिलकर कानून व्यवस्था को बनाए रखने में हमेशा की तरह पुलिस प्रशासन की मदद करेंगे।

इस अवसर पर सभी महिला सदस्यों का सम्मान किया जाकर उन्हें साडिय़ां उपहार स्वरूप दी गई जिसका सभी सदस्यों ने इस प्रयास की सराहना करते हुए समिति एवं थाना प्रभारी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

Next Post

हम चुप रहेंगे (13 दिसंबर 2021)

Sun Dec 12 , 2021
जिहाद … लव- जिहाद की नई शाखा तंत्र जिहाद का खुलासा 2 हफ्ते पहले किया था। मगर, भगवाधारी- फूलपेंटधारी और कमलप्रेमी चुप है। क्यों … हमको पता नहीं है। ताज्जुब की बात यह है कि तंत्र जिहाद वाले एक बाबा तो विज्ञान को भी मात दे रहे हंै। सोशल मीडिया […]