जेल में चरस ले जाने वाला प्रहरी सरेंडर, दो गिरफ्त से दूर

bhairavgarh jail ujjain

मुंह में चरस छिपाकर जेल में ले जाने का किया था प्रयास

उज्जैन,अग्निपथ। केंद्रीय जेल भैरवगढ़ के एक सस्पेंड सिपाही ने देर रात भैरवगढ़ थाने में सरेंडर किया है। उसकी मुंह में चरस छिपाकर जेल में चरस ले जाने के केस में तलाश थी। मामले में पुलिस उसके दो और साथी सिपाहियों को खोज रही है।

सर्वविदित है केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में 28 नवंबर की शाम गेटकीपर ने प्रहरी यशपाल, शाहरुख खान व बाबूराम यादव कैदियों के लिए मुंह में करीब 10 ग्राम चरस ले जाते हुए पकड़ा था। जेल अधीक्षक उषाराज ने तीनों को संस्पेंड कर कन्नोद व शाजापुर अटैच कर किया था।

जेल अधीक्षक की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर खोज रही थी। तीनों का सुराग मिलता इसी दौरान सोमवार रात शाहरुख भैरवगढ़ थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसकी गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया,जहां से उसे जमानत मिल गई। पुलिस को अब यशपाल व बाबूराम की तलाश है।

अपराध के बाद गच्चा दे गए

याद रहे तीनों के खिलाफ केस दर्ज होते ही उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के कहने पर जेल अधीक्षक ने कन्नोद व शाजापुर में तीनों को निगरानी में रखने के निर्देश दिए थे। पता चला था कि तीनों ज्वाइन करने की जगह फरार हो गए थे। वहीं जेल में मोबाइल ले जाने के मामले में प्रहरी मेहबूब मगर पर भी केस दर्ज है।

Next Post

रहम करो साहब, मूल से ज्यादा ब्याज चुका दिया

Tue Dec 14 , 2021
नगर निगम के ठेकेदारों ने आयुक्त से मांगा भुगतान उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम में रूका हुआ भुगतान निकलवाने के लिए ठेकेदारों फिर आंदोलन की राह पर है। नगर निगम बिल्डर एसोसिएशन के सदस्यों ने नगर निगम के किसी नए टेंडर में भाग नहीं लेने का निर्णय लिया है। ठेकेदारों ने […]
UMC contractors with commissioner 14122021