सेवानिवृत्त प्रिंसिपल के मकान पर चोरों को धावा

परिवार नींद से जागा तो भागा बदमाश

उज्जैन, अग्निपथ। कड़ाके की ठंड का फायदा उठाकर बदमाश ने सेवानिवृत्त प्रिंसिपल के मकान पर धावा बोल दिया। परिवार सोया हुआ था। आहट आने पर जागा तो बदमाश घर से निकलकर भागता दिखाई दिया।

महाशक्तिनगर बैंक कालोनी में सेन्ट्रल विद्यालय से सेवानिवृत्त प्रिंसिपल लक्ष्मीकांत पिता मुंशीलाल द्विवेदी का मकान बना हुआ है। शुक्रवार-शनिवार रात काडक़े की ठंड होने पर परिवार गहरी नींद में सोया था। सुबह 4 बजे के लगभग घर में किसी के होने की आवाज सुनाई देने पर लक्ष्मीकांत नींद से जागे तो एक बदमाश दरवाजा खोलकर भागता दिखा।

उन्होने शोर मचाया, पुत्र नींद से जागकर आया। बदमाश भाग चुका था। घर का दरवाजा देखने पर उसकी जाली कटी हुई नजर आई। अंदर 2 अलमारी खुली थी। लेडिस पर्स के साथ पेंट गायब थी। मामले की सूचना नानाखेड़ा थाना पुलिस को दी गई। जांच के लिये पहुंची पुलिस ने आसपास लगे कैमरों के फुटेज देखे तो एक बदमाश भागता दिखाई दिया।

लक्ष्मीकांत त्रिवेद्वी के अनुसार बदमाश उनकी पत्नी का पर्स ले गया है। जिसमें 15 हजार रुपये नगद, मंगलसूत्र और चेन रखी हुई थी। पेंट में कुछ नगद रखा था, जो घर से कुछ दूरी पर मिला है। पुलिस ने मामला दर्जकर फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश शुरु की है।

इंदौर रोड पर चलती गाड़ी से 30 पेटी शराब चोरी

उज्जैन,अग्निपथ। इंदौर रोड़ पर ट्रकों की तिरपाल काटकर चोरी की वारदात फिर होने लगी है। देर रात भी अज्ञात बदमाश चलती गाड़ी की तिरपाल काटकर शराब की30 पेटी ले उड़े। मामले में शनिवार को नानाखेड़ा पुलिस ने केस दर्ज किया है।

ग्राम मोलाखेड़ी हाल मुकाम उद्योगपुरी निवासी प्रकाश पिता रामचंद्र (35) आयशर एमपी 03 जीएफ 3499 में शुक्रवार रात इंदौर से देशी शराब लेकर आ रहा था। रात को पंथपिपलई के पास अज्ञात बदमाश चलती गाड़ी की तिरपाल काटकर हजारों रुपए कीमत की देशी शराब की 30 पेटी लेू उड़े।

घटना का पता चलने पर शनिवार सुबह प्रकाश ने नानाखेड़ा थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। टीआई ओपी अहिर ने बताया कि मामले में जांच कर रहे है, जल्द ही चोरों को पकड़ लेंगे। याद रहे इंदौर रोड पर पूर्व में भी ट्रक कटिंग की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

Next Post

मौके पर पक्का मकान फिर भी प्रधानमंत्री आवास योजना का चाहिये लाभ

Sat Dec 18 , 2021
एसडीएम ने मौके पर निरीक्षण किया तो सामने आई धांधली , अपात्र हितग्राहियों व अधिकारी/कर्मचारी पर होगी कार्रवाई बडऩगर, अग्निपथ। प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ कई अपात्रों को मिल गया है और कुछ इसका लाभ लेने की तैयारी में हैं। इनमें से कुछ तो ऐसे भी हैं जिनके पक्के मकान होने […]
Badnagar pm awas dhandli 18122021