कोरोना सर्वे टीम पर हमला करने वाले आरोपी को जेल भेजा

रुनिजा (बडऩगर), अग्निपथ। लॉकडाउन के दौरान एसडीएम के आदेश से कोरोना संक्रमण को लेकर घर-घर सर्वे करने गई टीम पर हमले के आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। ग्राम मदनी में गई टीम सदस्यों के साथ गांव के संजय पिता गोरधन बागरी निवासी ने गाली गलौज कर मारपीट कर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई थी।

घटना की रिपोर्ट खाचरौद निवासी दुर्गालाल पिता लक्ष्मीनाथ धाकड़ अध्यापक प्राथमिक विद्यालय संडावदा ने भाटपचलाना थाने पर की थी। जिसके चलते अपराध क्रमांक 353, 294, 323, 506 भारतीय दंड विधान का पंजीयन पंजीबद्ध कर विवेचना की गई थी।

प्रकरण में आरोपी को सूचना पत्र तामील करवाया जाकर प्रकरण की विवेचना भटपचलानाथाना प्रभारी संजय वर्मा द्वारा पूर्ण की गई। शुक्रवार को आरएस राजेश सोयल द्वारा संजय बागरी का चालान न्यायालय में पेश किया गया। जहां से खाचरौद के न्यायाधीश ने आरोपी को जेल भेज दिया।

Next Post

राष्ट्रपति कोविंद के बड़े भाई ने की मां बगलामुखी मंदिर में पूजा

Sat Dec 18 , 2021
नलखेड़ा, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर पर शनिवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के बड़े भाई रामस्वरूप कोविंद पहुंचे और देवी की पूजा अर्चना की। इस दौरान कोविंद द्वारा मंदिर के इतिहास के बारे में जानकारी प्राप्त की गई। मंदिर पहुंचने पर कोविंद का भाजपा नेताओं द्वारा स्वागत किया गया। […]