फेसबुक पर लाइव होकर दी मौत की सूचना

प्रेम प्रसंग में जान देने की संभावना, जांच शुरू

उज्जैन, अग्निपथ। युनिवर्सिटी कर्मचारी के पुत्र ने शनिवार रात त्रिवेणी पर जहर खा लिया। आत्महत्या से पहले उसने फेसबुक पर दोस्तों से लाइव होते हुए लड़कियों के चक्कर मेें नहीं पडऩे का कहा। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ, लेकिन उसकी अंतिम बात से लगता है कि जान देने की वजह संभवत: प्रेम प्रसंग हो सकता है। मामले में माधवनगर पुलिस जांच कर रही है।

विक्रम युनिवर्सिटी केंपस निवासी अभय पिता हेमंत द्रोणावत (22) मेडिकल पर काम करता था। उसने शनिवार शाम करीब 6 बजे इंदौर रोड स्थित त्रिवेणी पर जाकर सल्फॉस खाई और मदहोश हालत में घर पहुंच गया। बेहोश होने पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए,जहां आधे घंटे के उपचार के बाद उसने दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद रविवार को शव परिजनों को सौप दिया।

मामले की जांच कर रहे एसआई एसएस मंडलोई ने बताया कि घटना से पहले अभय का फेसबुक पर लाइव होने की जानकारी मिली है, लेकिन उसने आत्महत्या क्योंकि यह परिजन भी नहीं बता पाए। जांच के बाद घटना की वजह पता चल सकेगी। याद रहे हेमंत द्रोणावत युनिवर्सिटी में भृत्य है।

मामा से कहा-कमजोर पड़ गया भांजा

खास बात यह है कि अभय सल्फॉस खाते हुए फेसबुक पर लाइव हुआ था। उसने दोस्तों से कहा लड़कियों के चक्कर में मत पडऩा। अपने मामा को संबोधित कर कहा कि उनका भांजा कमजोर पड़ गया है। इसलिए सल्फॅास खा ली और चक्कर आने से पहले घर आ जाउंगा। माता-पिता ने अच्छे से पाला। उनका ध्यान रखना। उसने आत्मघात की वजह तो नहीं बताई, लेकिन लड़कियों के जिक्र को देखते हुए किसी लडक़ी से धोखा होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Next Post

देवर ने डॉक्टर भाभी का मर्डर कर की खुदकुशी देवास में क्लीनिक में घुसकर गोली मारी

Sun Dec 19 , 2021
भाई से बोला- मैंने हत्या कर दी, फिर खुद की जान ली देवास। जिले के हाटपिपल्या में रविवार को मामूली बात पर युवक ने डॉक्टर भाभी को गोली मार दी। इसके बाद खुद भी सुसाइड कर लिया। दोनों के बीच खाना गर्म करने की बात को लेकर विवाद हुआ था। […]