गांजा तस्करी के मामले में फरार आरोपी का तराना में अवैध मकान तोड़ा

1 हजार किलो से ज्यादा गांजा हुआ था जब्त

तराना, अग्निपथ। गांजा तस्करी के मामले में फरार आरोपी के शहर के काजी मोहल्ला स्थित अवैध मकान को प्र्रशासन और पुलिस ने सोमवार को ढहा दिया। भारी पुलिस बल की तैनाती के बीच नगर परिषद के अमले की मदद से यह कार्रवाई की गई।

दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इंदौर ने 15 अगस्त को एक ट्रक में ले जाया जा रहा 1 हजार 376 किग्रा. अवैध गांजा तराना से कुछ दूर पकड़ा था। इस दौरान ट्रक में सवार दो ड्राइवर को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था। लेकिन मुख्य आरोपी फरार है। फरार आरोपी इमरान मोटा के अवैध मकान पर ही प्रशासन ने कार्रवाई की है।

मकान जमींदोज करने के दौरान बेरिकेडिंग कर रास्ते को बंद कर कार्रवाई की गई। भारी तादाद में पुलिस के साथ महिला पुलिस की तैनाती मौके पर रही। मौके पर एसडीएम एकता जायसवाल, तहसीलदार डीके वर्मा, टीआई संजय मंडलोई आदि मौजूद थे।

टीआई संजय मंडलोई ने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास, चाकूबाजी, धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने सहित अन्य प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र कुमार शुक्ल, अति.पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) डॉ. रविंद्रकुमार वर्मा व एसडीओपी आरआर अवास्या के निर्देश पर मकान तोडऩे की कार्रवाई की गई।

मुर्गी दाने के बीच रखकर ला रहे थे गांजा

पुलिस के मुताबिक 15 अगस्त 2021 को नारकोटिक्स ब्यूरो इंदौर से तराना थाने को आंध्रप्रदेश से ट्रक में रखकर गांजे की तस्करी कर लाए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद गुर्जरखेड़ा-बघेरा फंटे पर ट्रक (आरजे 17-जीए 6181) को रोककर तलाशी ली तो मुर्गी दाने के साथ चावल की भूसी के बीच 40 से ज्यादा बोरी में रखकर लाया गया 1376 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया।

जब्त गांजे की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये बताई जा रही है। दबिश के दौरान मौके से शेरू खान व महबूब खान को गिरफ्तार किया गया था। जबकि आरोपी इमरान मोटा अब भी फरार है।

Next Post

भारी पुलिस बल के बीच नवनिर्मित कॉम्प्लेक्स का आधा हिस्सा ढहाया

Mon Dec 20 , 2021
कॉम्पलेक्स के मालिक ने एसडीएम पर लगाए संगीन आरोप सरदारपुर, अग्निपथ। प्रशासन की टीम ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए राजगढ़ नगर स्थित तिलक मार्ग पर राम मंदिर के समीप बने कॉम्पलेक्स के आधे से ज्यादा हिस्से को जमींदोज कर दिया। प्रशासन का कहना है कि कॉम्पलेक्स का निर्माण […]
sardarpur complex toda