सडक़ दुर्घटना में मैकेनिक की मौत, साथी गंभीर घायल

उज्जैन, अग्निपथ। बडऩगर रोड पर शनिवार देर रात हुई एक सडक़ दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। मोटरसाइकिल पर सवार उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। अज्ञात वाहन की वजह से यह दुर्घटना हुई है।

इंगोरिया में रहने वाला दीपक पिता शोभाराम कुशवाह उम्र 26 वर्ष, गैरेज पर मैकेनिक का काम करता था। शनिवार की शाम दीपक अपने साथ काम करने वाले प्रकाश पिता कन्हैयालाल के साथ वाहनों के उपकरण खरीदने के लिए उज्जैन आया था। सामान खरीदकर देर रात दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस इंगोरिया लौट रहे थे।

बडनगर रोड़ पर धरमबड़ला और रेलवे क्रॉसिंग के बीच तेज रफ्तार से गुजरे अज्ञात वाहन ने इनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। दुर्घटना में प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दीपक की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद दोनों को पुलिस के वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। प्रकाश की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। रविवार सुबह महाकाल पुलिस ने मृत दीपक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों के सुपूर्द कर दिया। दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन की तलाश के लिए पुलिस अब रोड़ पर लगे कैमरों के फुटेज तलाश रही है।

Next Post

चाइना डोर से कटा युवक का पैर, 7 टांके लगाने पड़े

Sun Jan 9 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। मकर संक्रांति से पहले भले ही कलेक्टर आशीष सिंह ने चाईना डोर पर प्रतिबंध लगा दिया है, भले ही पुलिस ने कुछ जगहों पर चाईना डोर जब्त भी की है लेकिन प्रतिबंधित डोर का विक्रय अब भी जारी है। रविवार को चाईना डोर की वजह से एक युवक […]