चाइना डोर से कटा युवक का पैर, 7 टांके लगाने पड़े

उज्जैन, अग्निपथ। मकर संक्रांति से पहले भले ही कलेक्टर आशीष सिंह ने चाईना डोर पर प्रतिबंध लगा दिया है, भले ही पुलिस ने कुछ जगहों पर चाईना डोर जब्त भी की है लेकिन प्रतिबंधित डोर का विक्रय अब भी जारी है। रविवार को चाईना डोर की वजह से एक युवक का पैर कट गया। उसके पैर में 7 टांके लगाने पड़े।

यह घटना डीआरपी लाइन में रहने वाले यश पिता राधेश्याम शर्मा उम्र 22 वर्ष के साथ हुई। यश सुबह घर से किराने का सामान लेने के लिए महानंदा नगर जा रहा था, इसी दौरान रेडियो ऑफिस के पास उसके पैर में चाइना डोर उलझ गई। इससे यश का पैर कट गया।

घायल ने बताया कि अगर डोर टूट जाती तो उसके पैर में इतना गहरा घाव नहीं आता, लेकिन डोर मांस को काटती हुई पैर में उलझ गई। चाइना डोर के दुष्प्रभाव को देखते हुए ही प्रशासन ने पतंगबाजी के दौरान उपयोग पर प्रतिबंध लगा रखा है। समय-समय पर पुलिस द्वारा भी डोर की बिक्री को रोकने के लिए दुकानदारों पर कार्रवाई की जाती है, बावजूद इसके चाइना डोर का उपयोग कम नहीं हो रहा है।

Next Post

गमी के कार्यक्रम से लौट रहे दंपत्ति को वाहन ने मारी टक्कर, महिला की मौत

Sun Jan 9 , 2022
देवास, अग्निपथ। उज्जैन जिले में शनिवार को हुए हादसे के बाद महिला को अमलतास अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को उज्जैन जिले से नुक्ते के कार्यक्रम से घर लौट रहे एक दंपत्ती दिनेश व उनकी पत्नी रेखा […]