योगी को सीएम बनाने के लिए चक्रतीर्थ श्मशान में तंत्र साधना

उत्तर प्रदेश चुनाव में योगी आदित्यनाथ की जीत और मुख्यमंत्री बनाने के लिए की साधना

उज्जैन, अग्निपथ। उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ की जीत और मुख्यमंत्री बने इसके लिए उज्जैन के चक्रतीर्थ श्मशान में बाबा बमबम नाथ ने तंत्र साधना की। उल्लेखनीय है कि धार्मिक नगरी उज्जैन के चक्रतीर्थ और औखलेश्वर श्मशान घाट तंत्र क्रियाओं के लिए जाने जाते है, यहां दूर-दूर से अघोरी तंत्र क्रियाएं करने आते है।

उत्तर प्रदेश चुनाव में जीत के लिए वैसे तो हर पार्टी और हर नेता अपने-अपने स्तर पर समर्थकों के साथ प्रयासरत है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है, जिनके समर्थक या वे स्वयं पूजा-अर्चना से लेकर तंत्र क्रिया और साधनाओं के जरिये अपनी जीत का रास्ता साफ करते है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को पुन: मुख्यमंत्री बनाने और यूपी चुनाव में जीत के लिए उज्जैन के चक्रतीर्थ श्मशान पर तंत्र क्रिया की गई है।

गुरू भाई के लिए तंत्र साधना

शिप्रा नदी स्थित चक्रतीर्थ श्मशान पर रहने वाले तांत्रिक अघोरी बाबा बमबम नाथ जो कि नाथ संप्रदाय से जुड़े हुए है, वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ भी नाथ संप्रदाय से जुड़े है और दोनों के गुरु भी एक ही हैं।

इसलिए अघोरी बाबा बमबम नाथ उन्हें अपना गुरूभाई मानते है, अपने गुरूभाई की विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हो और वह पुन: मुख्यमंत्री बने इसी उद्देश्य से अघोरी बाबा बमबम नाथ ने शुक्रवार को अपने साधकों के साथ लगभग 3 घंटे तंत्र साधना करते हुए पूजा-अर्चना की है।

उमा भारती और मायावती के लिए भी तंत्र साधना

उज्जैन को एक धार्मिक, पौराणिक नगरी होने के साथ-साथ तंत्र साधना का भी प्रमुख केंद्र माना जाता है। शिप्रा किनारे स्थित चक्रतीर्थ श्मशान, औकलेश्वर श्मशान सहित मां बगलामुखी माता मंदिर पर अक्सर अघोरी और साधु-संत पूजा-अर्चना और तंत्र साधना के लिये आते है।

इसके अलावा यहां अक्सर लोकसभा, विधानसभा सहित अन्य चुनाव के दौरान कई राजनेताओं और उनके समर्थकों द्वारा तंत्र साधना करवाई जाती रही है। इसके पहले उमाभारती और मायावती के लिए भी तंत्र साधना अघोरी बाबा बमबम नाथ द्वारा की जा चुकी है।

Next Post

अभा क्षत्रिय महासभा ने किया अमरेंद्रसिंह का अभिनंदन

Sat Jan 22 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ अमरेंद्रसिंह का इसी पद पर इंदौर स्थानांतरण होने पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी गणों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर 22 जनवरी की दोपहर 12 बजे श्री सिंह का साफा बांधकर, शाल, श्रीफल तथा पुष्प मालाओं से अभिनंदन किया। […]