शादी में गये दो परिवारों के सूने मकान पर चोरों का धावा

सर्द रात का फायदा उठाकर लाखों के आभूषण और हजारों की नगदी चोरी

उज्जैन, अग्निपथ। सर्द रातों में एक बार फिर चोरों ने 2 परिवारों के मकान पर धावा बोलकर लाखों की वारदात को अंजाम दिया है। दोनों परिवार शादी में शामिल होने के लिए शहर से बाहर गए हुए थे। बदमाशों ने मेन गेट पर लगे ताले तोडक़र चोरी की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों का सुराग तलाशना शुरू कर दिया है।

पड़ोसी ने देखा टूटा ताला

आगर रोड विनायक ग्रीन कॉलोनी में रहने वाला कृषक परिवार रिश्तेदारी में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए रविवार सुबह ग्राम झुमकी गया था। सोमवार सुबह पड़ोसी ने मकान का ताला टूटा देखा तो कृषक डूंगर सिंह पिता भंवर सिंह राठौर को मामले की सूचना दी। परिवार विवाह समारोह छोडक़र घर लौटा और मामले से चिमनगंज थाना पुलिस को अवगत कराया।

टीआई जितेंद्र भास्कर टीम के साथ मामले की पड़ताल के लिए मौके पर पहुंचे। इस दौरान सामने आया कि चोरों ने ताला तोडऩे के बाद लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी से बने आभूषण और हजारों की नगद राशि चोरी की है।

जांच के लिए फिगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम और खोजी डॉग मौके पर बुलाया गया। लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले चोरों का सुराग नहीं मिल पाया।

वारदात-2 : नासिक गया हुआ है परिवार

विनायक ग्रीन कॉलोनी में चोरी की पड़ताल कर रही पुलिस को कुछ लोगों ने समीप की मंगल सागर कॉलोनी में रहने वाली लाडक़ंवर बाई पति ओमप्रकाश सोनी के मकान में भी चोरी होने की जानकारी दी। लाडक़ुंवर बाई परिवार के साथ नासिक गई हुई है।

उन्होंने फोन पर चर्चा के दौरान पुलिस को बताया कि घर में अलमारी के अंदर दो सोने की चेन, दो अंगूठी, चांदी की पायजेब और 5 हजार रुपए रखे हुए थे। पुलिस को अलमारी खुली मिली है। पुलिस ने वारदात स्थल की तस्दीक के बाद दोनों वारदातों की एक ही शिकायत डूंगर सिंह राठौर के नाम से दर्ज की है। नासिक से परिवार के लौटने पर चोरी गये सामान की स्पष्ट जानकारी मिल पायेगी।

ठंड का फायदा उठा रहे चोर

गौरतलब हो कि ठंड की शुरुआत होने के बाद से चोरों द्वारा वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। जैसे ही कड़ाके की ठंड का असर बढ़ रहा है। वारदात होना सामने आ रही है। दिसंबर माह में चोरों ने ठंड के बीच माधवनगर, नानाखेड़ा और जीवाजीगंज क्षेत्र में खिडक़ी तोडक़र वारदातों को अंजाम दिया था। जिसका सुराग अब तक पुलिस को नहीं लग पाया है। आशंका जताई जा रही है। वारदात बाहरी बदमाश कर रहे हंै।

Next Post

बुरहानी आटा चक्की के देर रात तक संचालन से मकानों में जनहानि की आशंका

Mon Jan 24 , 2022
मामला पहुंचा एसडीएम कोर्ट में, चेतावनी देने के बाद भी नहीं मान रहा उज्जैन, अग्निपथ। लालबाई फूलबाई मार्ग स्थित आटा चक्की संचालक द्वारा आटा आटा और टोस फैक्ट्रियों के लिए देररात तक पिसाई का कार्य किया जा रहा है। जिसके चलते स्थानीय निवासियों के घरों में कंपन पैदा हो रहा […]