पेड़ पर गमछा बांध युवक ने लगाई फांसी

पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया

उज्जैन, अग्निपथ। जयगुरुदेव आश्रम आये दमोह के युवक का मंगलवार सुबह पेड़ पर गमछा के फंदे से लटका शव मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की है।

पंवासा थाना पुलिस ने बताया कि सुबह पिंगलेश्वर स्थित जयगुरुदेव आश्रम के पास सडक़ किनारे एक युवक का शव पेड़ से लटका देख लोगों ने सूचना दी थी। पुलिस जांच के लिये पहुंची तो फंदे पर लटके युवक की पहचान बहादुर पिता शंकरसिंह लोधी (40) निवासी दमोह के रुप में हुई। वह जीजा देवेन्द्र और रिश्तेदारों के साथ जयगुरुदेव आश्रम आया हुआ था।

जीजा ने बताया कि रात को खाना खाने के बाद सब सो गये थे। बहादूर कब आश्रम से बाहर निकला पता नहीं। उसने फांसी क्यो लगाई, इस बात की जानकारी भी नहीं है। आश्रम आने से पहले सबकुछ ठीक था। पुलिस ने शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया और मर्ग कायम कर जांच शुरु की है।

वीडियो बनाकर गले में डाला फंदा

इंगोरिया के ग्राम बलेड़ी में सोमवार को घर का दरवाजा बंद कर नीरज पिता दिनेश पाठक (22) ने फांसी लगा ली। परिजनों ने दरवाजा तोडक़र उसे फंदे से उतारा। पुलिस जांच में नीरज का मोबाइल जब्त किया गया। जिसमें फांसी लगाने से पहले बनाया गया वीडियो सामने आया है। जिसमें वह जिंदगी से परेशान होने और अपनी मर्जी से फांसी लगाकर मरने की बात कहा रहा है। 25 सेकेंड के वीडियो की पुलिस जांच कर रही है।

Next Post

चरक की अव्यवस्था : पेट में मौत होने के बाद भी नौ घंटे तक बच्चा नहीं निकाला

Tue Jan 25 , 2022
नूरी खान चरक अस्पताल की अव्यवस्था के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर के लिए पहुँची उज्जैन, अग्निपथ। चरक अस्पताल में अव्यवस्था के चलते एक महिला के पेट में बच्चे की मौत को नौ घंटे हो गए। इसके बाद भी बच्चे को आपरेशन करके नहीं निकाला गया है। यह आरोप प्रदेश महिला […]