वीर सावरकर चौराहा पर लावारिस खड़ी मिली कार

टेस्ट ड्राइव के बहाने लेकर भागे थे बदमाश

उज्जैन, अग्निपथ। साडू माता बावड़ी के पास से चालक को चकमा देकर कार ले भागे बदमाशों ने रात में लावारिस छोड़ गये। पुलिस ने फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों की तलाश शुरु की है, जिनकी पहचान हो चुकी है।

25 जनवरी की शाम सांघी ब्रदर्स टाटा शोरुम आगर रोड से टेस्ट ड्राइव के नाम पर अल्ट्रोज कार लेकर गये 2 बदमाश साडू माता बावड़ी के पास चालक विष्णु को चकमा देकर कार सहित भाग निकले थे। चिमनगंज पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर शोरुम में लगे कैमरों से सामने आये फुटेज के आधार पर दोनों की तलाश शुरु की थी।

इस बीच 26 जनवरी की सुबह कार वीर सावरकर चौराहा पर लावारिस हालत में खड़ी मिल गई। पुलिस ने फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों की पहचान कर ली है, जिनकी तलाश जारी है। दोनों भैरवगढ़ क्षेत्र के रहने वाले है। वही कार भी उसी क्षेत्र में लावारिस मिली है।

चाबी नहीं होने पर छोड़ी

बताया जा रहा है कि कार एडवांस टेक्नालॉजी की थी। जो एक बार बंद होने के बाद दूसरी बार जब तक चाबी कार के 10 मीटर परिधि में ना हो स्टार्ट नहीं हो सकी थी। संभवत: बदमाशों ने कार रोककर बंद की और चाबी चालक के पास होने की वजह से स्टार्ट नहीं होने पर छोडक़र भागे है।

परिजनों से हो रही पूछताछ

फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान होने के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को पूछताछ के लिये थाने पर बैठा लिया है। परिजनों का कहना था कि आवारागर्दी करते रहे हैं। कभी घर आते है तो कभी आते ही नहीं। जिसके चलते उनका हमें भी पता नहीं है। फिलहाल पुलिस तलाश में लगी है।

Next Post

हथियारों के साथ टवेरा में सवार थे बदमाश, डकैती की बनाई थी योजना, दो भागे

Thu Jan 27 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। टवेरा में सवार कुछ बदमाशों के पास हथियार होने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की तो 2 बदमाश भाग निकले। तीना को हिरासत में लिया गया। बदमाश डकैती डालने की योजना बनाकर निकले थे। पंवासा थाना पुलिस को गणतंत्र दिवस की रात जानकारी मिली कि कुछ बदमाश […]