उत्तरप्रदेश के 2 बदमाशों को उज्जैन एसटीएफ ने पकड़ा

मुम्बई में 70 लाख की लूट कर हुए थे फरार

उज्जैन, अग्निपथ। मुम्बई के मुलुंड में हुई 70 लाख की लूट में शामिल उत्तरप्रदेश के 2 बदमाशों को उज्जैन एसटीएफ की टीम गिरफ्तार करने में सफल हुई है। बदमाशों के पास से 3 लाख नगद और चौपहिया वाहन जब्त किया गया है।

2 फरवरी को मुम्बई के मुलुंड स्थित अंगडिय़ा ऑफिस में बदमाशों धावा बोलकर 70 लाख की लूट को अंजाम दे दिया था। मुम्बई एसटीएफ ने बदमाशों का सुराग तलाशने के लिये सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले और मोबाइल लोकेशन ट्रेस की। जानकारी मिलने पर भोपाल अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एसटीएफ से संपर्क किया गया।

सभी जिले की एसटीएफ को घटना से अवगत कराया गया। बदमाशों को पकडऩे के लिये एसटीएफ पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने मुम्बई पुलिस के संपर्क में रहकर उज्जैन एसटीएफ पुलिस अधीक्षक अर्चना रावत और निरीक्षक दीपिका शिंदे के नेतृत्व में टीम बनाई। शनिवार को सूचना मिली कि लूट में शामिल 2 बदमाश उज्जैन आये है।

एसटीएफ की टीम ने घेराबंदी की और भूखी माता क्षेत्र से विपिन उर्फ मोनू और रतनेशसिंह निवासी जौनपुर उत्तरप्रदेश को हिरासत में ले लिया। बदमाशों के पास से 3 लाख नगद और चौपहिया वाहन जब्त किया गया है। दोनों उत्तरप्रदेश के कुख्यात बदमाश होना बताये जा रहे हंै। दोनों को मुम्बई एसटीएफ के सुपुर्द किया है।

Next Post

महाकालेश्वर मंदिर गर्भगृह से किए 2.30 घंटे आम श्रद्धालुओं ने दर्शन

Sat Feb 5 , 2022
मुख्यमंत्री की शादी में छूट देने के बाद लिया निर्णय उज्जैन, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में कोरोना संक्रमण की दर कम होने के बाद शनिवार को बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर डेढ़ माह से बंद महाकाल गर्भगृह में आम श्रद्धालुओं के लिए प्रवेश चालू कर दिया गया। महाकाल […]
Mahakal Garubh grah darshan 09122021