पति ने पत्नी को मारकर तालाब में फेंका, फिर खुद जाकर थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

Dewas patni ki hatya 060222

देवास, अग्निपथ। जिले के खातेगांव में एक पति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया और साक्ष्य छुपाने के लिए मृत महिला के शव को तालाब में फेंक दिया। इसके बाद थाने में जाकर पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

दरअसल आरोपी पति बिन्तोष कंगाली निवासी गण्डवाई थाना कन्नौद हाल मुकाम ग्राम संदलपुर 31 जनवरी को अपनी पत्नी मंजू कंगाली उम्र 32 वर्ष की गुमशुदा की रिपोर्ट खातेगांव थाने में दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में पति ने बताया था कि 30 तारीख को मै खेत पर काम करने के बाद रात करीब 10 बजे मेरे निवास खेत पर बने टप्पर पर आया तो देखा कि मेरे टप्पर पर सुनील नाम का व्यक्ति उपस्थित था।

जिस बात को लेकर उसका और उसकी पत्नी का झगड़ा हुआ था जिसके बाद रात करीब साढ़े 10 बजे उसकी पत्नी बिना बताए कहीं चली गयी। जिसकी तलाश करने पर भी वह नही मिली। खातेगांव थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच शुरू कर दी। जाँच खातेगांव थाना पुलिस ने पदस्थ सहायक उप निरक्षक नारायण दास कर रहे थे।

चरित्र शंका में की हत्या

जाँच के उपरांत पता चला कि आरोपी पति के द्वारा अपनी पत्नी के चरित्र की शंका को लेकर पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया और साक्ष्य छुपाने के लिए मृत महिला के शव को तालाब में फेंक दिया। मृतिका के चार बच्चे (तीन बालिका ओर एक बालक है जो कि अपने नाना- नानी के यह रहकर पढ़ाई करते है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतिका पत्नी के परिजन आरोप लगा रहे है कि घटना को अंजाम देने में और लोग भी शामिल हो सकते है पुलिस जांच कर आरोपियों को सजा।

Next Post

दो कोर्ट के स्टे के बाद भी शासकीय भूमि पर जारी है निर्माण

Sun Feb 6 , 2022
राजस्व विभाग के अधिकारियों की लापरवाही नलखेड़ा, अग्निपथ। शासकीय भूमियों का संरक्षण राजस्व विभाग के अधिकारी किस प्रकार करते हैं इसका उदाहरण नलखेड़ा में देखने को मिल रहा है। दो-दो न्यायालय द्वारा मौके पर निर्माण कार्य नहीं करने तथा यथास्थिति बनाए रखने का आदेश देने के बाद भी अधिकारियों की […]
nalkheda sarkari jameen awaidh nirman 060222