चार बदमाशों ने तोड़ा ज्वेलर्स की दुकान का शटर

Tala toda

लाखों के आभूषण किये चोरी, परिवार जागा तो भागे

उज्जैन, अग्निपथ। चार बदमाशों ने सोमवार-मंगलवार रात 2 बजे तराना में ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोडक़र बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने 4 लाख के आभूषण चोरी किये हंै। आवाज सुनकर दुकान के ऊपर बने मकान में सो रहा परिवार जागा तो बदमाश भाग निकले।

तराना के चूड़ी बाजार में श्रीराम कृष्ण ज्वेलर्स पर चार बदमाशों ने धावा बोला और शटर तोडक़र ऊँचा करने के बाद अंदर घुस गये। बदमाशों ने वहां से डेढ़ किलो चांदी के आभूषण और सोने के मोतियों से भरा डिब्बा चोरी कर लिया। बदमाश दुकान में दूसरे आभूषणों को थैली में भर रहे थे, उसी दौरान दुकान के समीप कमरे में सो रही बसंतीबाई पति स्व. बापूलाल सोनी की नींद खुल गई।

उन्होंने दुकान में बदमाशों को देखा तो शोर मचाया। ऊपर कमरे में सो रहा पुत्र आशीष और उसका भाई नीचे आये तो बदमाश परिवार को डरा-धमका कर भाग निकले। रात ढाई बजे पुलिस को सूचना दी गई। गश्त में तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। बदमाश जंगल के रास्ते भाग निकले थे। बताया जा रहा है कि बदमाश चार लाख के आभूषण चुराकर ले गये हैं। पति की मौत के बाद बसंतीबाई दुकान संचालित करती थी। दोनों बेटे ग्राहक आने पर दुकान पर आ जाते थे।

कैमरे में दिखाई दिये बदमाश

पुलिस ने वारदात के बाद बदमाशों का सुराग तलाशने के लिये दुकान में लगे कैमरों के फुटेज खंगाले तो चार बदमाश दिखाई दिये। चारों ने जैकेट और स्वेटर पहन रखा था। चेहरे पर मंकी टोपी लगा रखी थी। चारों परिवार के जागने पर पैदल भागते दिखाई दिये है। जिनके हाथों में डंडे और टॉमी दिखाई दे रही थी। पुलिस ने फुटेज के आधार पर तलाश शुरु कर पुराने बदमाशों से पूछताछ शुरु की है।

Next Post

चमकाने के नाम पर 75 हजार की चेन उड़ाई, ठग सीसीटीवी कैमरे में कैद

Tue Feb 8 , 2022
बोहरा बाखल की महिला हुई ठगी की शिकार उज्जैन,अग्निपथ। बोहरा बाखल में एक महिला को शातिरों ने अपना शिकार बना लिया। सफाई का सामान बेचने के बहाने पहुंचे बदमाशों ने चमकाने के नाम पर 75 हजार कीमत की सोने की चेन गायब कर दी, लेकिन वह सीसीटीवी कैमरे में कैद […]
Chain fraud ujjain 080222