डंपर की चपेट में आने 12 गायों की मौत, 4 गोवंश घायल

आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराने पहुंचे थाना प्रभारी।

गुस्साए ग्रामीणों ने की डंपर में तोडफ़ोड़

शाजापुर, अग्निपथ। डंपर की चपेट में आने से एक दर्जन गायों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चार गोवंश घायल हो गईं। इस घटना में बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। इधर लालघाटी पुलिस के समय पर घटना स्थल पहुंच जाने से बड़ा विवाद टल गया।

बुधवार सुबह ग्राम कतवारिया रोड पर डंपर की चपेट में आने से 12 गोवंश की मौत हो गई और 4 गोवंश गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने डंपर के कांच फोड़ दिए। घटना की जानकारी मिलने पर लालघाटी थाना प्रभारी केके चौबे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराकर डंपर चालक को सुरक्षित थाने पहुंचाया। मामले में माकड़ोन पुलिस द्वारा डंपर चालक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की गई।

कतवारिया क्षेत्र में सुबह के समय उंपर की चपेट में आने से 12 गोवंशों की मौत हो जाने के मामले में ग्रामीणा खासे आक्रोशित हो गए और डंपर में तोडफ़ोड़ करना शुरू कर दिया। ऐसे में यदि समय पर पुलिस नही पहुंचती तो आक्रोशित ग्रामीण बड़ी घटना को अंजाम दे सकते थे, लेकिन लालघाटी टीआई केके चौबे, दुपाड़ा पुलिस और माकड़ोन प्रशासन के समय पर घटना स्थल पर पहुंच जाने से ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ।

ग्रामीणों के अनुसार वे प्रतिदिन गायों को जंगल में चराने के लिए लेकर जाते हैं और इसी दौरान डंपर चालक ने सडक़ पार करते समय गोवंशों को कुचल दिया। टीआई चौबे ने बताया कि मामले में माकड़ोन पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।

Next Post

कुष्ठ रोगी होने से अधिकारी करते भेदभाव, इसलिए नहीं मिल रहा आवास योजना का लाभ

Wed Feb 9 , 2022
कुष्ठ कॉलोनी के लोगों ने सौंपा ज्ञापन खाचरौद, अग्निपथ। वार्ड नंबर 21 की कुष्ठ कॉलोनी के रहवासियों को आवास योजना का वर्षों बाद भी लाभ नहीं मिला है। कई बार जांच के बाद भी जमीन के रहवासी पट्टे ने मिलने से परेशानी आ रही है। इसको लेकर कांग्रेस आईटी सेल […]
Khachrod kusht gyapan 290222