गाय को बचाने में अनियंत्रित हुई यात्रियों से भरी बस देवास रोड पर पेड़ से टकराई, आधा दर्जन घायल

Bus accident 120222

उज्जैन, अग्निपथ। देवास रोड पर शनिवार दोपहर तेज रफ्तार से दौड़ती यात्री बस गाय को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हो गई और सडक़ किनारे पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में आधा दर्जन यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

देवास-उज्जैन के बीच चलने वाली वाल्मीकि बस क्रमांक एमपी 41 पी 5195 दोपहर 2.30 बजे के लगभग यात्रियों को लेकर उज्जैन की ओर आ रही थी। बस की रफ्तार काफी तेज थी इस दौरान नरवर के समीप पुलिया पर अचानक गाय बस के सामने आ गई, जिसे बचाने के लिए चालक ने स्टेयरिंग घुमाया, उसी दौरान बस अनियंत्रित हो गई और सडक़ से नीचे उतरने के बाद पेड़ से टकराते ही अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

बस में आगे की ओर बैठे आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही नरवर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घायलों को 108 एंबुलेंस और डायल हंड्रेड की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। घायलों में बलराम आंजना नईखेड़ी, अफसाना शेख निवासी नरवर, सीमा चौहान वेदनगर को उपचार के लिये भर्ती किया गया।

अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने मामले में चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। यात्रियों का कहना था कि चालक काफी तेज रफ्तार से बस दौड़ा रहा था। उसे धीरे चलाने के लिए कहा गया था। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

हरिफाटक ब्रिज पर भी हुई भिड़ंत

शनिवार सुबह हरिफाटक ब्रिज पर केंद्रीय जेल भैरवगढ़ की एंबुलेंस और तूफान गाड़ी में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस मानसिक रोगियों का उपचार करने वाले डॉक्टर को इंदौर लेने जा रही थी।

ब्रिज पर आगे चल रही तूफान इंगोरिया के ग्राम नरसिंगा स्थित निजी स्कूल की थी, जो स्कूल स्टाफ को लेने के लिए उज्जैन आई थी। तूफान के आगे बाइक सवार आ गया था जिसके चलते चालक ने ब्रेक लगाए और पीछे से आ रही है एंबुलेंस टकरा गई। नीलगंगा पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

Next Post

चोरी नहीं कर पाया तो बाइक फोड़ी, सीसीटीवी कैमरे से खुलासा

Sat Feb 12 , 2022
उज्जैन,अग्निपथ। आगर रोड़ उद्योगपुरी में नशेड़ी बाइक चुराने में असफल हुआ तो तोडफ़ोड़ कर भाग गया। घटना का खुलासा शनिवार को सीसी टीवी फुटेज से हुआ है। मामले में चिमनगंज पुलिस जांच कर रही है। आगर रोड उद्योगपुरी निवासी दीपक ठाकुर ने अपनी बाइक शुक्रवार रात घर के बाहर खड़ी […]
CCTV chori 120222