11 मिनिट में लाखों का माल ले उड़े चोर

Cctv chori 130222

सुभाष नगर के सूने मकान में दिनदहाड़े चोरी की वारदात

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल सिंधी कॉलोनी के नजदीक सुभाष नगर में रविवार की दोपहर एक सूने मकान में चोरी की वारदात हो गई। चोर इस घर के मुख्य दरवाजे का नकूचा तोडक़र भीतर घुसे और महज 10 मिनिट में ही घर से आभूषण, नगदी व अन्य कीमती सामान चुराकर चंपत हो गए। दिनदहाड़े हुई यह वारदात घर के सामने एक दुकान पर लगे क्लोज सर्किट कैमरे में कैद हुई है।

चोरी की यह घटना सुभाष नगर के 56 नंबर मकान में रहने वाले योगेश विश्वकर्मा और यतीश विश्वकर्मा के मकान पर हुई है। योगेश और यतीश की चिंतामण जवासिया में समृद्ध किसान प्रोड्यूसर कंपनी के नाम से खाद-बीज की फर्म है। रविवार सुबह बड़ा भाई योगेश दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गया था। छोटा भाई यतीश दोपहर 12 बजे परिवार को साथ लेकर जस्साखेड़ी गांव में एक विवाह समारोह में गया था।

दोपहर करीब 1.30 बजे जब योगेश क्रिकेट खेलकर वापस लौटा तो उसने देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का नकूचा टूटा हुआ है। योगेश ने नीलगंगा पुलिस को मामले की सूचना दी। अपने भाई और परिवार को भी फोन कर वापस बुला लिया। नीलगंगा थाने की टीम के साथ एफएसएल दल और डॉग स्क्वाड भी मौके पर पहुंची। घर के भीतर अलमारी में रखे हुए 1 लाख 50 हजार रूपए, 3 जोड़ पायजेब, 2 सोने के पेंडल सहित अन्य कीमती सामान चोरी होने की जानकारी सामने आई है।

पैदल आए थे दो चोर

सुभाष नगर में योगेश, यतीश विश्वकर्मा के घर के सामने फ्रेंड्स लायब्रेरी है। पुलिस ने लायब्रेरी के बाहर लगे क्लोज सर्किट कैमरे के फुटेज चेक किए है। फुटेज में दोपहर 12.29 बजे पैदल आए दो बदमाश घर के दरवाजे का नकूचा तोडक़र भीतर प्रवेश करते हुए दिख रहे है। दोपहर 12.40 बजे दोनों ही चोर घर से बाहर निकलते हुए दिख रहे है। महज 11 मिनिट में ही चोरों ने घर के मुख्य दरवाजे और अलमारी में लगा ताला भी तोड़ दिया, माल भी चुरा लिया और चंपत भी हो गए।

Next Post

1500 की रसीदधारियों के कारण आम श्रद्धालुओं के दर्शन बाधित

Sun Feb 13 , 2022
बाकी कसर पूरी कर रहे पंडे पुजारी, गर्भगृह के प्रवेश द्वार पर लगाए रखते भीड़ उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में जब से 1500 रुपए की अभिषेक रसीद शुरू हुई है, तब से लेकर आज तक आम श्रद्धालुओं को दूर से भी भगवान महाकाल के दर्शन करने में परेशानी आ […]
Mahakal darshan badhit 130222