निर्माणाधीन मार्ग पर पलटी यात्रियों से भरी बस

12 से अधिक यात्री घायल, उज्जैन से हुई थी रवाना

उज्जैन, अग्निपथ। आगररोड पर सोमवार दोपहर यात्रियों से भरी बस पलटी खा गई। निर्माणाधीन मार्ग पर हुई दुर्घटना में 12 से अधिक यात्री घायल हुए हंै। घायलों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है।

ब्रह्माणी ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 13 पी 1424 दोपहर डेढ़ बजे उज्जैन से आगर के लिये रवाना हुई थी। घट्टिया-घौंसला के बीच तेज गति से गुजरते समय निर्माणाधीन मार्ग पर बस अनियंत्रित हो गई और मिट्टी के ढेर पर चढऩे की वजह से पलटी खा गई। दुर्घटना होते ही यात्रियों की चिल्ला-पुकार सुनकर लोग राहत और बचाव के लिये दौड़ पड़े। राघवी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकालकर उपचार के लिये एम्बुलेंस और डायल 100 से जिला अस्पताल पहुंचाया।

टीआई रोहित पटेल के अनुसार घायलों में भूपेन्द्रसिंह, मनुबाई, कैलाश, संपतबाई, आराध्या, राधा मोहनलाल, को ज्यादा चोंट लगी थी। सभी घायल उज्जैन और आगर के रहने वाले है। कुछ घायलों को मामूली चोट थी, जिन्हे प्राथमिक उपचार के लिये घट्टिया स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। करीब 12 से अधिक यात्री घायल थे।

बस का चालक मौके से भाग निकला था। दुर्घटना के बाद मार्ग पर जाम लग गया। मार्ग का निर्माणकार्य चल रहा है, जिसके चलते पौने घंटे बाद क्रेन पहुंची, जिसकी मदद से बस का खड़ा कर मार्ग का यातायात शुरु कर कराया। मामले में चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चालने का मामला दर्ज किया गया है।

Next Post

महाशिवरात्रि पर आज शिवयोग साधना का पाँच गुना शुभ फल मिलेगा

Mon Feb 28 , 2022
एक शताब्दी में सिर्फ एक या दो बार बनते हैं इस प्रकार के योग उज्जैन, अग्निपथ। पंचांग की गणना के अनुसार फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि मंगलवार 1 मार्च को धनिष्ठा नक्षत्र शिवयोग और चतुष्पद करण तथा कुंभ राशि के चंद्रमा की साक्षी में महाशिवरात्रि का महापर्व […]