एबी रोड पर निर्माणाधीन ब्रिज का साढ़े 4 लाख का लोहे व स्टील का सामान चोरी, आरोपी गिरफ्तार

फोटो 1
देवास, अग्निपथ। शहर में चोरी की घटना आम बात हो गई है। प्रत्येक दिन चोरी की वारदात होने की घटना सामने आ ही जाती है। खासकर गाड़ी चोरी की घटनाएं शहर ही नही बल्कि जिलेभर में देखने को मिल रही है। लेकिन शहर में एक ऐसी चोरी की घटना सामने आई जिससे हर कोई हैरान हो जाएगा।

शहर के एबी रोड पर बन रहे निर्माणाधीन ओवरब्रिज के विकास नगर चौराहे से कैलादेवी चौराहे के बीच से एक आरोपी बीते 10 फरवरी से 3 मार्च के बीच लोहे व स्टील का लगभग साढ़े चार लाख रुपए का सामान चोरी करके ले गया।

घटना के बाद पुलिस ने गुरूवार रात को फरियादी संतोष सिंह तोमर की शिकायत पर सोनिया गांधी नगर निवासी साहिल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। मामले की विवेचना कर रहे पर्वत सिंह परिहार द्वारा बताया गया कि शुक्रवार दोपहर को पुलिस ने आरोपी शाहिल को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में आरोपी ने एक आरोपी का नाम भी कबूला है। जिसकी पुलिस द्वारा तलाश जारी है। आरोपी द्वारा निर्माणाधीन ब्रिज के यहाँ से लगभग 4.50 लाख रुपए के लोहे व स्टील का सामान चोरी किया है। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ जारी है साथ पुलिस के कहे अनुसार जल्द पुलिस द्वारा इस मामले में खुलासा करेगी।

फोटो 2

हनुमान मंदिर में दान-पेटी के ताले तोडकऱ रूपए लेकर चोर फरार

देवास, अग्निपथ। शहर के सूने मकानों में लगातार चोरी की वारदातें हो रही है, चोर पुलिस की गिरफ्त से दूर बने हुए हैं। पिछले कुछ माह पूर्व ही इंदौर रोड़ स्थित एक कॉलोनी में चोरों ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। अब शहर के बालाजी नगर में हनुमान मंदिर को भी चोरों ने नहीं छोड़ा यहां पर अज्ञात चोर मंदिर की दान-पेटी का ताला तोडक़र नगद रूपए ले उड़े।

शहर के बीच लेबर कॉलोनी में गुरुवार रात को अज्ञात चोरों ने हनुमान मंदिर में रखी दान पेटी को निशाना बनाया और दानपेटी के ताले तोडकऱ उसमें रखी राशि चुरा कर फरार हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह चैतन्य हनुमान मंदिर पर कैलाश कुमावत प्रतिदिन की तरह भगवान का पूजन करने सुबह 5.45 मिनट पर मंदिर पहुंचे तो उन्होंने देखा की मंदिर के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ है।

उसके बाद अंदर देखा तो दान पेटी में लगे दोनों ताले टूटे हुए थे और दान पेटी का दरवाजा खुला था। उन्होंने मामले की सूचना बालाजी नगर सहित आसपास के लोगों को दी कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने 100 डायल को सूचना देकर बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर मामले को जांच में लिया है।

इधर क्षेत्र के निवासी अशोक पटेल ने बताया कि अज्ञात चोर ने पहले मंदिर के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला तोड़ा उसके बाद मंदिर में प्रवेश कर दान पेटी में लगे दो ताले तोड़ दिए और उसमें रखी करीब 30 से 35 हजार रुपए की राशि चुराकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। रहव

Next Post

आवारा कुत्तों ने 8 साल की बच्ची को काटा

Fri Mar 4 , 2022
महाकाल क्षेत्र की घटना, छोटे बच्चों को बना रहे निशाना उज्जैन। शहरभर में इन दिनों आवारा श्वानों की बढ़ती संख्या लोगों की परेशानी का कारण बन रही है। यह आवारा श्वान अब छोटे छोटे बच्चों पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। नगरनिगम इन श्वानों की नसबंदी कर […]
Dog bites girl ujjain 04 03 22