बीएसएफ मेस में जवान ने की फायरिंग, शूटर समेत 5 की मौत, 1 की हालत गंभीर

अमृतसर (एजेंसी)। अमृतसर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के मेस में बल के एक जवान ने अपने साथियों पर रविवार को गोलियां चला दीं। इस घटनाक्रम में शूटर समेत पांच जवानों के मारे जाने की पुष्टि हो गई है और कई अन्य घायल हो गए हैं। घायल हुए लोगों को गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल बीएसएफ के चार जवानों के शव अस्पताल पहुंच चुके हैं। घटना में कई अन्य लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।

बीएसएफ अधिकारियों ने एक बयान में कहा, “एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, 6 मार्च को अमृतसर में 144वीं बटालियन के खासा मुख्यालय में सीटी सत्तेप्पा एसके द्वारा किए गए ओपन फायरिंग के कारण 5 बीएसएफ जवान घायल हो गए थे। इस घटना में सीटी सत्तेप्पा एसके भी घायल हो गए थे। 6 घायलों में से सीटी सत्तेप्पा सहित 5 ने अपनी जान गंवा दी है। घायलों में से एक की हालत गंभीर है। तथ्यों का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया गया है।”

बयान ने यह भी पुष्टि की कि अधिक विवरण भी जल्दी दिया जाएगा। इस बीच, सभी घायलों को गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Sources

Next Post

भारत ने श्रीलंका को दी पारी की शिकस्त

Sun Mar 6 , 2022
222 रनों से हराया, दो मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त नई दिल्ली। भारत ने रविवार को मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को पारी और 222 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। श्रीलंका ने पहली पारी में […]