बाइक धोने के विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे

18 घायल, तीन इंदौर रैफर

देवास, अग्निपथ। नागदा क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद होने के बाद जमकर लाठी डंडों से मारपीट हुई। इस दौरान पथराव भी हुआ। जिसमें दोनों पक्षों से 18 महिला-पुरुष घायल हो गए। विवाद के बाद जिला अस्पताल में पुलिस बल को तैनात किया गया था।

पुलिस के अनुसार नागदा गोया क्षेत्र में रहने वाले दो परिवारों के बीच बाइक धोने की बात के बाद कीचड़ उडऩे को लेकर विवाद हो गया। रविवार सुबह हुए मामूली विवाद के बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए और दोनों परिवारों में जमकर लाठी डंडों से मारपीट हुई। दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे पर पथराव भी किया गया।

सूचना मिलते ही नागदा में 100 डायल व औद्योगिक थाना क्षेत्र से पुलिस बल पहुंचा और सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सभी का उपचार जिला चिकित्सालय में जारी है। एक पक्ष से दो युवकों अमजद व गब्बर को व दूसरे पक्ष से आजाद को सिर में अधिक चोंट होने के चलते इंदौर रैफर कर दिया गया। दोनों पक्षों की रिपोर्ट औद्योगिक थाना पुलिस दर्ज कर रही थी। वहीं विवाद की घटना को लेकर औद्योगिक थाना पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

ये हुए घायल

एक पक्ष से आजाद, मकूसद, शाहदत, समीर, शबनम, परवीन, रानी, शबाना और भूरी सभी निवासी नागदा घायल हुए। वहीं दूसरे पक्ष से मजफ्फर, अमजद, गब्बर, आदिल, शकीला, सहाना, जाकिर व फातमा सभी निवासी नागदा घायल हुए फिलहाल सभी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

Next Post

आंखों में मिर्ची झोंककर 25 हजार रुपये और मोबाइल लूटे

Sun Mar 6 , 2022
बडऩगर, अग्निपथ। मजदूरी के रुपये लेकर बाइक पर दोस्त के साथ लौट रहे एक युवक के साथ रविवार रात भैंसला रोड़ पर लूट की वारदात हो गई। बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोंककर 25 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार घनश्याम पिता रामलाल चौधरी ठेकेदार का […]