कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का माल जलकर हुआ खाक

Dewas dukan me aag 08 03 22

देवास, अग्निपथ। शहर मुख्य मार्ग महात्मा गांधी मार्ग पर स्थित कपड़े की दुकान में सोमवार देर रात आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखा लाखो रुपए का माल जलकर ख़ाक हो गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार बताया गया कि चामुंडा किड्स वियर में रात 11 बजे आग लगी। जैसे ही आस-पास के लोगों ने दुकान में आग लगते हुए देखी, उन्होंने तुरंत दुकान संचालक बंटी मंगरोलिया व फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना के बाद बंटी मंगरोलिया लगभग 12 बजे दुकान पहुँचे। वहाँ मौजूद लोगो के आग पर काबू पाने की कोशिश की पर आग पूरी तरह दुकान में फैल गई।

सूचना देने के करीबन 1 घण्टे बाद तक भी फायर ब्रिगेड नही आई व बाद मे फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। स्थानीय नागरिकों के अनुसार जब उन्होंने फायर ब्रिगेड के ड्राइवर से पूछा कि फायर ब्रिगेड को आने में इतनी देर क्यो हुई तो ड्राइवर का कहना था कि फायर ब्रिगेड उपस्थित नही थी।

शहर में होने वाले मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यक्रम में सभी गाडिय़ा सफाई में लगी हुई थी। इसलिए यहाँ आने में देर हो गई। दुकान संचालक बंटी मंगरोलिया के अनुसार दुकान में तकरीबन 15 लाख रुपए का माल रखा था, जो कि पूरी तरह जलकर खाक हो गया है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Next Post

तेज हवा के साथ बारिश और ओलावृष्टि से गेहूं की फसल प्रभावित

Tue Mar 8 , 2022
भाजपा नेता ने सर्वे के लिए सीएम को लिखा पत्र खाचरौद, अग्निपथ। नगर के आसपास क्षेत्र के साथ ही घुडावन, भाटखेड़ी, रामा तलाई,पानवासा,चौकी जनार्दा,पालना, तथा भुवासा में सोमवर रात हुई बारिश और तेज हवा तथा ओलावृष्टि के कारण गेहूं की खड़ी फसलों में भारी नुकसान हुआ है। तेज बारिश और […]
khachrod Fasal kharab cm ko letteer 08 03 22