घर लौट रहे दोस्तों की बाइक टकराई, एक की मौत

हरिफाटक ब्रिज पर हुआ हादसा, एक को गंभीर चोंट

उज्जैन, अग्निपथ। होटल से घर लौट रहे 2 बाइक पर सवार चार दोस्तों की बाइक आपस में टकरा गई। एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई, दूसरा घायल हुआ है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार-गुरुवार रात 1 बजे हरिफाटक ब्रिज से बेगमबाग की ओर आ रही बाइक पर सवार 2 युवक शोएब पिता सिराज और फरदीन तेज र तार पर नियंत्रण नहीं रख पाने पर फुटपाथ से टकराने के बाद गंभीर घायल हो गये थे। उनके साथ दूसरी बाइक पर सरफराज और इम्तियाज सवार थे।

दोनों उपचार के लिये जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां शोएब को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फरदीन को उपचार के लिये भर्ती किया गया है। घायल ने बताया कि चारों दोस्त ग्यास का बाड़ा भैरुनाला क्षेत्र के रहने वाले है। रात को मेघदूत होटल खाना खाने गये थे। जहां से घर लौटते समय हादसा हुआ है।

शोएब ने तेज गति से सरफाज की बाइक को कट मारकर आगे निकलने का प्रयास किया था। उसी दौरान संतुलन बिगड़ गया। एसआई बल्लू मंडलोई ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है। दुर्घटना की जांच की जा रही है। मृतक मिस्त्री का काम करता था।

Next Post

820 एनओसी दबाकर बैठा मीटर रीडर, कलेक्टर ने किया निलंबित

Thu Mar 17 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग(पीएचई) के एक मीटर रीडर को नगर निगम आयुक्त अंशुल गुप्ता की अनुशंसा के बाद कलेक्टर आशीष सिंह ने निलंबित कर दिया है। मीटर रीडर जगदीश नामदेव के खिलाफ निलंबन की यह कार्यवाही हुई है। पीएचई के उपखंड क्रमांक 1 में पदस्थ जगदीश नामदेव का […]
निलंबित, suspend, निलंबन