छह साल की बेटी के साथ ट्रेन के सामने कूदी महिला, दोनों की मौत

Girl jumped in front of train

पति से झगड़े के बाद बेटे को घर छोड़ा और बेटी को साथ ले आई, मां- बेटी दोनों की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। कायथा थाना क्षेत्र के भेरूपुरा गांव में 30 साल उम्र की एक महिला ने अपनी 6 साल की बेटी के साथ ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली है। महिला और उसकी बेटी को रेलवे ट्रेक पर देखकर ट्रेन ड्राइवर ने गाड़ी रोकने की कोशिश भी की लेकिन दोनों नहीं बच सके। पुलिस के मुताबिक महिला का उसके पति से आए दिन विवाद होता रहता था। कलह की वजह से इस महिला ने अपनी बेटी के साथ आत्महत्या की है।

यह घटनाक्रम शनिवार दोपहर का है। मृत महिला की पहचान शिवकन्याबाई पति अनिल और उसकी बेटी की पहचान नव्या उम्र 6 साल के रूप में की गई है। भेरूपुरा गांव में रेलवे ट्रेक से करीब 400 मीटर दूर ही शिवकन्याबाई का घर है। शिवकन्या और उसकी बेटी को मालगाड़ी की चपेट में आता देख आसपास के खेतों में काम करने वाले मजदूर दौड़े। लोग इनके पास पहुंचे तब तक दोनों मां-बेटी की जान जा चुकी थी।

कायथा थाना प्रभारी प्रदीप सिंह राजपूत के मुताबिक शिवकन्या का पति अनिल मजदूरी करता है। 7 साल पहले उसकी शादी हुई थी। अनिल और शिवकन्या की 6 साल की एक बेटी और 10 महीने का बेटा है। अनिल का शिवकन्या के साथ लगभग हर रोज झगड़ा होता था। शनिवार सुबह भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

इसके बाद अनिल काम पर चला गया और दोपहर के वक्त शिवकन्या अपनी बेटी नव्या को साथ लेकर रेलवे ट्रेक पर पहुंच गई। 10 महीने के बेटे को उसने घर पर ही छोड़ दिया था। थाना प्रभारी राजपूत ने बताया कि फिलहाल मामले में मर्ग कायम किया है, परिजनों के बयानों के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्यवाही होगी।

Next Post

रंगपंचमी पर निकलेगी महाकाल की गेर

Sun Mar 20 , 2022
11 ध्वज, 2 बैंड, सेहरा दर्शन व श्री वीर भद्र भैरवनाथ का रथ शामिल रहेगा, तैयारियां शुरू उज्जैन, अग्निपथ। रंगपंचमी पर्व पर मंगलवार को उज्जैन में परंपरागत रूप से महाकाल की गेर निकलेगी। गेर में प्रमुख रूप से ध्वज, बैंड व रथ शामिल रहेंगे। गेर महाकाल मंदिर से तोपखाना, दौलतगंज […]
Basant panchami mahakal fagotsav 050222